शाहजहां शेख बंगाल पुलिस का मेहमान : BJP का TMC पर वार, ममता पर फूट पड़ा सुधांशु त्रिवेदी का गुस्सा

Edited By:  |
 Shahjahan Sheikh guest of Bengal Police BJP attacks TMC, Sudhanshu Trivedi gets angry at Mamata  Shahjahan Sheikh guest of Bengal Police BJP attacks TMC, Sudhanshu Trivedi gets angry at Mamata

DESK : बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने गुरुवार को संदेशखाली कांड के मास्टरमाइंड के बहाने टीएमसी पर हमला बोला है। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि 56 दिन तक गायब रहने के बाद अचानक शाहजहां शेख की गिरफ्तारी हो गई, लेकिन संदेशखाली के विषय पर महिलाओं के अत्याचार की कोई भी धारा, दुष्कर्म या दुष्कर्म को प्रेरित करने की कोई भी धारा नहीं लगाई गई है। फ़िलहाल बंगाल पुलिस, शाहजहां शेख के मेहमान नवाजी में व्यस्त है।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की पुलिस ने शाहजहां को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 10 दिन की हिरासत में भेज दिया है। शाहजहां की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी ने बंगाल की ममता सरकार पर निशाना साधा है। बीजेपी नेता ने कहा कि 56 दिन तक गायब रहने के बाद अचानक शाहजहां शेख की गिरफ्तारी हो गई, लेकिन संदेशखाली के विषय पर महिलाओं के अत्याचार की कोई भी धारा, दुष्कर्म या दुष्कर्म को प्रेरित करने की कोई भी धारा नहीं लगाई गई है।

टीएमसी नेता शाहजहां शेख पर तीखा हमला करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि 'यह कहा जा सकता है कि गिरफ्तारी से पहले वह ममता सरकार के संरक्षण में सुरक्षित घर में थे। अब, ईडी और सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी से बचने के लिए पश्चिम बंगाल पुलिस ने उन्हें मेहमानों की तहर रखा है। इस बीच, बीजेपी नेता ने कहा कि शाहजहां को पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा सुरक्षा और आतिथ्य दिया गया था। उन्होंने आगे कहा कि मैं आतिथ्य इसलिए कह रहा हूं क्योंकि गिरफ्तारी के दौरान शाहजहां शेख की शारीरिक भाषा किसी अपराधी की तरह नहीं लग रही थी। एक जघन्य अपराध का आरोपी इस तरह चलने की हिम्मत कैसे करेगा ? उन्होंने मीडिया को जो विक्ट्री साइन, उसका क्या मतलब था ?

बता दें कि कलकत्ता हाईकोर्ट ने गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख को कड़ी फटकार लगाई। हाईकोर्ट ने कहा कि गिरफ्तार टीएमसी नेता किसी भी सहानुभूति के पात्र नहीं हैं। उल्लेखनीय है कि शाहजहां शेख की गिरफ्तारी के बाद टीएमसी ने उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया है।


Copy