क्या से क्या हो गया : बस से जा रहे थे गांव की बेटी का ब्याह कराने.. बदमाशों ने पीट-पीट कर 50 से ज्यादा लोगों को अस्पताल पहुंचा दिया.

Edited By:  |
Reported By:
shadi me ja rahe barati ko jana para hospital. shadi me ja rahe barati ko jana para hospital.

Nalanda:-खबर नालंदा जिले से है.जहां शादी समारोह में जा रहे 50 से ज्यादा लोग विवाह मंडप के बजाय अस्पताल पहुंच गए..क्योंकि मामूली बकझक के बाद बदमाशों ने पहले बस पर पथराव कर उसे रूकवाया और फिर दुल्हन के रिश्तेदार और ग्रामीणों के साथ जमकर मारपीट की.इसमें करीब 50 लोग जख्मी हो गए,जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल मे भर्तीय कराया गया.

यह वाकया नालंदा जिले के बिहार थाना क्षेत्र के नकटपुरा गांव के पास का है.स्थानीय लोगों ने बताया कि अस्थावां थाना क्षेत्र के नानू बिगहा गांव निवासी सुदन प्रसाद की बच्ची की शादी राजगीर के एक मैरिज हॉल में होनी थी। परिवार व गांव के लोग बस पर सवार होकर राजगीर जा रहे थे। धोबी बिगहा मोड़ के पास बाइक सवार चार बदमाशों से साइड देने को लेकर बारातियों की बकझक हो गयी। इसके बाद चारों बदमाशों ने बलवापर गांव के पास बस रुकवा दी और बारातियों से मारपीट करने लगे।

बारात की भीड़ ने चारों बदमाश को वहां से भगा दिया।बाद में नकटपुरा गांव के पासये सभी बदमाश अपने सहयोगियों के साथ बस को घेर कक रूकवा लिया और हॉकी स्टिक, बैट, लाठी से बारातियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। रोड़ेबाजी कर बस के सभी शीशे तोड़ दिये। बाराती जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते रहें। स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। घायलों में सोनाली कुमारी, विरेन्द्र प्रसाद, चंचला देवी, विरेश प्रसाद, विनोद प्रसाद, सीताराम प्रसाद, सूरज कुमार, मनोज प्रसाद, शंकर कुमार, अनिल प्रसाद, विजित प्रसाद, अर्जुन प्रसाद, दीपक कुमार, रमेश कुमार, राहुल कुमार, कपिल प्रसाद, शर्मा कुमार, विजय कुमार, राजेश कुमार, मदन महतो समेत करीब 50 लोग शामिल हैं। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि घायलों का इलाज चल रहा है। बदमाशों की तलाश जारी है।


Copy