शादी में मातम : बारात के लिए निकले युवक की हत्या.. आक्रोशित भीड़ ने आरोपी के घर को किया स्वाहा

Edited By:  |
Reported By:
SHADI ME BARAT JA RAHI DULHE KE DOST KA MURDER..BHID NE ACCUSED KE GHAR ME AAG LAGAYA SHADI ME BARAT JA RAHI DULHE KE DOST KA MURDER..BHID NE ACCUSED KE GHAR ME AAG LAGAYA

SIWAN:-बड़ी वारदात सीवान में हुई है जिसमें हत्या के बाद भीड़ द्वारा ऑनस्पॉट फैसला करने का मामला आया है.हत्या के आरोपी के महिला परिजन की हत्या के साथ ही कई घरों में आग लगी दी गई है.

सीवान में हत्या के बदले हत्या और आरोपियों के 5 घरों को जलाने का मामला सामने आया है। इसमें 3 लोग झूलस गए। दरअसल, लूट का विरोध करने पर 6 बदमाशों ने एक बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके साथ बाइक पर बैठा दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार महाराजगंज थाना क्षेत्र के बलंऊ पंचायत के लेरुआ गांव की है.यहां प्रिंस नामक युवक अपने साथी सागर के साथ शादी समारोह में बाईक से जा रहा था.इसी दौरान उसके साथ अपराधियों ने लूटपाट शुरू कर दी..जब प्रिंस ने विरोध किया तो अपराधियों ने गोली चला दी,जिसमें प्रिंस घायल हो गया जबकि उसके साथ बैठा सागर साह की मौत हो गई.इस वारदात को अंजाम देते वहां की कुछ महिलाओं ने देख लिया था जिसके बाद यह खबर जंगल में आग की तरफ फैल गई और मौके पर जुटी भीड़ आक्रोशित हो गई.इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने आरोपी के घर पहुंचकर आग लगी दी,और परिजनों के साथ मारपीट की.इस आगजनी में 4 से 5 घर जल गए जबकि भीड़ की पिटाई से एक महिला की मौत हो गई जबकि तीन -चाल लोग घायल हैं.

इस वड़ी वारदात से इलाके में तनाव हैं वहीं मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ,पर जिस तरह से हिंसा का जवाब प्रतिहिंसा से हुई है उसमे कहीं ने कहीं पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहें हैं.


Copy