जयमाला के दौरान ही रूक गई शादी : दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को पहना रहे थे वरमाला..तभी दूल्हे के भाई की शुरू हो गई पिटाई..

Edited By:  |
SHADI KE JAIMALA KE DAURAN DULHE KE BHAI KI HATYA..CANCEL HO GAYE SHADI SHADI KE JAIMALA KE DAURAN DULHE KE BHAI KI HATYA..CANCEL HO GAYE SHADI

NALANDA-और जयमाला से पहले ही शादी कैंसल हो गई और खुशी का माहौल मातम में बदल गया..क्योंकि जयमाला के दौरान ही स्प्रे छीटने को लेकर विवाद हो गया और इस विवाद में दूल्हे के भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई .

यह मामला नालंदा जिले के बेन थाना क्षेत्र के अकैड़ा गांव की है।मिली जानकारी के अनुसार बीती रात परबलपुर थाना क्षेत्र के बाना बिगहा गांव निवासी जगदीश प्रसाद के पुत्र भूषण कुमार की बारात अकैड़ा गांव पहुंची थी।भूषण की शादी अकैड़ा गांव के किशोर प्रसाद की पुत्री के साथ तय हुई थी.खुशी और उत्साह के माहौल में बारात नाचते-गाते दुल्हन के दरवाजे पर गई और जयमामला के लिे दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर पहुंची थी. इस बीच जयमाला के दौरान फॉग स्प्रे छोड़ने पर विवाद हो गया।उसके बाद दूल्हा और दुल्हन पक्ष के कुछ लोग मारपीट पर उतारू हो गए..दूल्हा का फुफेरा भाई शिव कुमार की जमकर पिटाई हो गी जिसके बाद उसे अस्पताल में बर्ती कराया गया..पर उसकी मौत हो गयी.

विवाद के बाद सबकछ खत्म हो गया..दूल्हे के भाई की हत्या हो गई जिसके बाद दूल्हे और उनके परिवार के लोगो ने शादी से इंकार कर दिया..और बारात दुल्हन को लिए बिना ही लौट गई.अपनी बेटी का हाथ पीले करने की तैयारी में कई दिनों से परेशान दुल्हन के परिवार में भी मातम छाया हुआ है.क्योकि बेटी की डोली घर में ही रह गई है.

वहीं पूरी घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है.इस मामले में 4 नामजद समेत कई अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.थानेदार जयकिशन कुमार ने बताया कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.


Copy