SER के GM का वार्षिक निरीक्षण : ग्रामीणों ने जीएम से चांडिल रेलवे स्टेशन में बंद ट्रेनों को फिर से परिचालन करने की मांग की

Edited By:  |
ser ke gm ka warshik nirikshan ser ke gm ka warshik nirikshan

सरायकेला: खबर है सरायकेला की जहां दक्षिण पूर्व रेलवे के जीएम ने जिले के चांडिल रेलवे स्टेशन पहुंच कर निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने चांडिल रेलवे स्टेशन स्थितVIPलॉन्ज औरPWIऑफिस में रेस्ट रूम का उद्घाटन किया.

जीएम अर्चना जोशी ने स्टेशन का निरीक्षण करने के बाद ट्रैक मशीन,वेल्डिंग मशीन आदि का टेस्टिंग की जानकारी ली. वहीं चिंगड़ीडीह स्थित जीसी55में बने रेल फाटक का भी निरीक्षण किया. जीएम ने नीमडीह रेलवे स्टेशन से बंगाल के टामना रेलवे स्टेशन तक स्पीड ट्रायल भी किया.

इसके पूर्व चांडिल रेलवे स्टेशन में जीएम को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. गार्ड ऑफ ऑनर देने वाले जवान को जीएम ने पुरुस्कृत किया. विधायक सविता महतो और ग्रामीणों का एक प्रतिनिधिमंडल ने जीएम को ज्ञापन सौंप कर कोरोना के दौरान चांडिल रेलवे स्टेशन में बंद किए गए ट्रेन को फिर से परिचालन कराने की मांग की. जीएम के आगमन को लेकर रेलवे स्टेशन की साफ सफाई की गई थी. इस मौके पर आद्रा डिविजन के डीआरएम मनीष कुमार एवं रेलवे के कई वरीय पदाधिकारी मौजूद थे.


Copy