नहीं रहे जेडीयू के राजीव रंजन सिंह : जेडीयू के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक राजीव रंजन सिंह का हुआ निधन, दिल्ली के मैक्स अस्पताल में ली अंतिम सांस, सीएम नीतीश ने जताया शोक

Edited By:  |
 Senior JDU leader and former MLA Rajiv Ranjan Singh passed away, breathed his last in Max Hospital, Delhi, CM Nitish expressed grief.  Senior JDU leader and former MLA Rajiv Ranjan Singh passed away, breathed his last in Max Hospital, Delhi, CM Nitish expressed grief.

Desk:जेडीयू के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक राजीव रंजन सिंह का निधन हो गया। दिल्ली के मैक्स अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली।हृद्यघात से उनकी मौत हुई है। उनके निधन से जेडीयू में शोक की लहर दौड़ गई। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत पार्टी के तमाम बड़े नेताओं ने शोक जताया है। साथ ही उनके निधन को अपूरणीय क्षति बताया।

मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा है कि श्री राजीव रंजन एक कुशल राजनीतिज्ञ एवं प्रसिद्ध समाजसेवी थे। उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति एवं उनके परिजनों को इस दुख की घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

वहीं बिहार विधान सभा के अध्यक्ष नंद किशोर यादव ने बिहार विधान सभा के पूर्व माननीय सदस्य एवं जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता राजीव रंजन के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है । उन्होंने कहा कि वे इस्लामपुर के शोषित एवं वंचित वर्ग की आवाज थे। उनके निधन से राजनीतिक एवम् सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है ।ईश्ववर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को चिर शांति तथा शोक संतप्‍त परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करें।

बता दें कि राजीव रंजन सिंह इस्लामपुर के पूर्व विधायक थे। साथ ही पिछले साल ही नीतीश कुमार ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपते हुए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता बनाया था।