अधिकारी ने अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप.. : पटना प्रमंडलीय आयुक्त कार्यालय के SENIOR DY.COLLECTOR के जवान बेटे का इलाज के दौरान मौत..

Edited By:  |
senior dy collector lodged an fir aganist the hospital in patna,after the death of young son. senior dy collector lodged an fir aganist the hospital in patna,after the death of young son.

Patna-गया सदर के पूर्व एसडीएम सह पटना प्रमंडलीय आयुक्त कार्यालय में वरीय उप समाहर्ता सूरज कुमार सिन्हा के बड़े पुत्र आयुष की मौत पटना एम्स में इलाज के दौरान हो गई इस दौरान मृतक के पिता सूरज सिन्हा ने फुलवारी शरीफ थाना में आवेदन देकर एक निजी हॉस्पिटल के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

दिए गए आवेदन के अनुसार सूरज कुमार सिन्हा ने अपने बेटे आयुष की तबीयत खराब होने पर फुलवारीशरीफ के मानस अस्पताल में भर्ती कराया था कई दिन अस्पताल में रहने के बाद उसके बेटे ने शिकायत की थी कि अस्पताल के एक कर्मी ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की है जिसके बाद उसकी स्थिति गंभीर हो गई और फिर उसे एम्स में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मृतक के पिता सूरज सिन्हा ने बताया कि बेटे के साथ हुई मारपीट को लेकर निजी अस्पताल के संचालक संतोष से उन्होंने बात की तो उनकी शिकायत का वे संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए और बहानेबाजी करने लगे .मारपीट के मामले को छुपाने के लिए उन्हें कई दिन तक अपने बीमार बेटे से मिलने नहीं दिया गया था.यानी अस्पताल के कर्मी की मारपीट और इलाज में लापरवाही की वजह से ही उनके बेटे की मौत हुई है इसलिए उन्हौने थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई करने का आवेदन फुलवारी शरीफथाना में दिया है. इसके साथ ही उन्होंने इसकी सूचना पटना के डीएम को देते हुए आवश्यक कार्रवाई के लिए निवेदन किया है।

मृतक आयुष का कुछ फोटोग्राप्स भी बाहर आया है जिसमें उसके शरीर पर मारपीट के कई तरह के निशान पाए गए हैं वही पुलिस पोस्टमार्टम की प्रक्रिया करके आगे की छानबीन में जुट गई है.


Copy