स्कॉर्पियो के साथ चालक का जला शव बरामद : परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, जांच में जुटी दुमका पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
scorpiyo ke saath chalak ka jala shav baramad scorpiyo ke saath chalak ka jala shav baramad

दुमका : बड़ी खबर दुमका से है जहां जरमुंडी थाना क्षेत्र के कुशवाहा चिकनिया स्थित कच्ची सड़क से स्कॉर्पियो और उसके चालक की जली अवस्था में शव मिला है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है.

घटना के संबंध में मृतक मोहन दास की पत्नी ने बताया कि बुधवार शाम को उसने स्कॉर्पियो लेकर भाड़ा में कहीं गया था. इसके बाद से उसके मोबाइल पर कॉल नहीं लग रहा था. इससे घर के लोग काफी परेशान थे. काफी खोजबीन के बाद बुधवार रात करीब दो से 2:30 बजे देवघर-दुमका मुख्य मार्ग से करीब 100 मीटर की दूरी पर चंदना गांव के निकट वाहन के साथ चालक का जला शव मिला.

घटना को लेकर मृतक की बेटी ने बताया कि किसी ने मेरे पिताजी का पहले हत्या कर दिया. उसके बाद साक्ष्य छुपाने के लिए स्कॉर्पियो में मेरे पिताजी का शव पहले रख दिया और स्कॉर्पियो में आग लगा दिया. देखने से ऐसा ही प्रतीक हो रहा है. घटना के बाद इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिला तो जरमुंडी एसडीपीओ संतोष कुमार दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी. जरमुंडी एसडीपीओ ने फोन पर बताया है कि घटना की जांच की जा रही है. सारे साक्ष्य को इकट्ठा किया जा रहा है. जल्द ही इस घटना का उद्भेदन कर देंगे और घटना को अंजाम देने वाले अपराधी सलाखों के पीछे रहेंगे.