सौरभ गांगुली को झटका : रोजर बिन्नी बनेंगे बीसीसीआई के नए अध्यक्ष, किया नामांकन

Edited By:  |
saurav ganguly ko jhatka rozzer binni ki jeet tay hai saurav ganguly ko jhatka rozzer binni ki jeet tay hai

NEW DELHI - क्रिकेट जगत से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सौरव गांगुली को जबरदस्त झटका लगा है। बीसीसीआई का अध्यक्ष बनने का उनका सपना चकनाचूर हो चुका है। ताजा अपडेट के अनुसार बीसीसीआई के नए अध्यक्ष प्रसिद्ध क्रिकेटर और 1983 वर्ल्ड कप टीम के सदस्य रहे प्रसिद्ध क्रिकेटर रोजर बिन्नी नउ अध्यक्ष होंगे।

उन्होंने अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन भर दिया है। कहा जाता है कि इनका निर्विरोध चुना जाना तय है। बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बताया बेंगलुरु निवासी 67 वर्षीय रोजर बिन्नी अगले अध्यक्ष होंगे, अगर कोई उनके खिलाफ नॉमिनेशन नहीं करता है तो।

आगामी 18 अक्टूबर को मुंबई में आयोजित होने वाली बोर्ड की वार्षिक आम बैठक में सौरभ गांगुली के स्थान पर रोजर बिन्नी नए अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करेंगे। विगत एक महीने से अध्यक्ष पद को लेकर काफी हो हल्ला मच्चा था। सौरभ गांगुली मानने को तैयार नहीं थे। उनका कहना था कि उन्हें किसी भी कीमत पर बीसीसीआई का अध्यक्ष बनना है।

वहीं दूसरी ओर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पुत्र जय शाह ने भी नामांकन किया है। उनके खिलाफ भी अगर कोई चुनावी मैदान में नहीं उतरता है तो वे भी दूसरे कार्यकाल के लिए बीसीसीआई के नए सचिव बन जाएंगे।


Copy