सास-बहू डबल मर्डर केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी : चतरा पुलिस ने फरार मुख्य आरोपी को बिहार के गया रेलवे स्टेशन पर धर दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
sas-bahu dabble murder case mai police ko badi kamyabi sas-bahu dabble murder case mai police ko badi kamyabi

चतरा : बड़ी खबर चतरा से जहां ईटखोरी थाना क्षेत्र में घटित सास-बहू दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस ने घटना के बाद फरार मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. विगत 14 सितंबर की रात ईटखोरी थाना क्षेत्र के पीतीज स्थित सुरही बागी गांव में घटना हुई थी.


मामले में एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना पर ईटखोरी पुलिस ने बिहार के गया रेलवे स्टेशन से हत्यारे को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार कुलदीप अपनी पत्नी एवं माँ की किरोसिन छिड़ककर निर्मम हत्या करने के बाद से फरार था. इसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस निरंतर छापेमारी अभियान चला रही थी. हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर एसपी ने डीएसपी मुख्यालय केदारनाथ राम के नेतृत्व में इटखोरी थाना पुलिस की टीम बनाकर बिहार भेजा था.


डीएसपी मुख्यालय ने बताया कि सनकी कुलदीप ने मामूली घरेलु विवाद में विगत 14 सितंबर की रात ईटखोरी थाना क्षेत्र के पीतीज स्थित सुरही बागी गांव में किरोसिन छिड़ककर अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी थी. इसी दौरान उसकी माँ भी गंभीर रूप से झुलस गई थी. जिसकी मौत उपचार के दौरान अस्पताल में हो गई थी.

उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कुलदीप घर छोड़कर फरार हो गया था. इसके बाद कुलदीप के ससुर ने इटखोरी थाने में उसके विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इटखोरी थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज करने के बाद थाना प्रभारी विनोद कुमार सशस्त्र बल के जवानों के साथ लगातार इलाके में कुलदीप की गिरफ्तारी को लेकर सघन अभियान चला रहे थे. इसी दौरान पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली कि वह दूसरे प्रदेश भागने के उद्देश्य से बिहार के गया रेलवे स्टेशन में घूम रहा है. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए डीएसपी मुख्यालय के नेतृत्व में टीम गया रेलवे स्टेशन पहुंचकर उसे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार कुलदीप ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. जिसके बाद उसे न्यायिक अभिरक्षा जेल भेज दिया गया है.


Copy