सपना चौधरी के गाने पर बेगूसराय में भौकाल : हथियार दिखा अपराधियों ने बनाया रील्स, पुलिस ढूंढ़ रही गली-गली

Edited By:  |
sapna chaudhary ke gane par begusarai me apradhiyon ne lahraya riffle, police me hadkamp sapna chaudhary ke gane par begusarai me apradhiyon ne lahraya riffle, police me hadkamp

बेगूसराय : हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के गाने बिहार में भी काफी पॉपुलर है। लोग शादी -ब्याह या अन्य किसी भी समारोह में इनके गाने पर ठुमके लगाने का मौका नहीं चूकते। वहीं इनके गानों की फैन फॉलोविंग अपराधियों में भी कम नहीं है। ताजा मामला सामने आया है बिहार के बेगूसराय से जहां दो अपराधी कई राइफल्स पर हाथ आजमाइश करते हुए सपना चौधरी के गाने पर झूमते नजर आए।


मामला छौराही थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव का बताया जा रहा है जहां एक शख्स के फेसबुक आई दे एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमे दो युवक बेख़ौफ़ होकर राइफल्स की आजमाइश करते नजर आए। हथियार के इस प्रदर्शन का देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अपराधियों में पुलिस का कोई खौफ नहीं दिख रहा है। अपराधी कितने बेखौफ हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अपराधियों के द्वारा न सिर्फ हथियारों का प्रदर्शन किया जा रहा है बल्कि उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर खुद से डालकर पुलिस को खुली चुनौती भी दे रहे हैं।


वहीं इस वायरल वीडियो पर बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने संज्ञान लिया है और मामले पर कार्रवाई करने का आदेश छौराही थाना पुलिस को सौंप दिया है। बेगूसराय पुलिस लगातार इस तरह के वायरल वीडियो पर कार्रवाई की है और कई लोगों को गिरफ्तार कर हथियार भी बरामद किया है इस मामले में भी पुलिस जल्द ही पूरे वीडियो की जांच कर आरोपी को गिरफ्तार करेगी।


Copy