सांसद निशिकांत का महागठबंधन प्रत्याशी पर आरोप : कहा, विपक्ष के गुंडे प्रचार के दौरान लाठी दिखा कर डराने की कर रही कोशिश

Edited By:  |
Reported By:
sansad nishikant ka mahagathbandhan pratyashi per aarop sansad nishikant ka mahagathbandhan pratyashi per aarop

देवघर : गोड्डा संसदीय सीट भाजपा प्रत्याशी बीती रात देवघर में सांसद डॉ. निशिकांत दुबे बुधवार को देवघर में बीजेपी का चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर सांसद निशिकांत दुबे ने महागठबंधन प्रत्याशी पर गुंडों का सहारा लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि, विपक्ष के गुंडे अब चुनाव प्रचार के दौरान लाठी-डंडे और काले झंडे दिखाकर डराने की कोशिश में लगे हैं.

सांसद निशिकांत दुबे के मुताबिक चुनाव प्रचार के दौरान पोड़ैयाहाट विधानसभा क्षेत्र के सरैयाहाट के पतिहानी गांव में उनके बेटे को कुछ लोगों ने काले झंडे और लाठी डंडे दिखाकर डराने का प्रयास किया. सांसद ने विपक्षी उम्मीदवार को चुनौती देते हुए कहा है कि जल्द ही वह खुद उस गांव में जाएंगे और उस गांव का 95 फीसदी वोट लेकर मुंहतोड़ जवाब देंगे. इतना ही नहीं सांसद की पत्नी अनुकांत दुबे ने भी विरोध के इस तरीके पर एतराज जताते हुए कहा है कि निशिकांत दुबे के बेटे शेर हैं. ऐसी छोटी हरकतों से उनकी सेहत पर कोई असर नहीं होगा.

आपको बता दें किगोड्डा लोकसभा सीट के लिए 1 जून को वोट डाले जाएंगे. लेकिननामांकन दाखिल होने से पहले मैदान में जिस तरीके की तनातनी देखी जा रही है. उससे ज़ाहिर है कि मुकाबला बेहद दिलचस्प होगा.


Copy