सांसद बनने पर डॉ. सरफराज अहमद पहुंचे गिरिडीह : इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं में खुशी, समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत

Edited By:  |
Reported By:
sansad banne per dr.sarfaraaj ahmad pahunche giridih sansad banne per dr.sarfaraaj ahmad pahunche giridih

गिरिडीह :राज्यसभा सांसद बनने के बाद पहली बार गिरिडीह पहुंचने पर डॉ. सरफराज अहमद का समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया. झामुमो प्रत्याशी डॉ. सरफराज अहमद राज्यसभा सदस्य के लिए निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं. इसके बाद से इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं में काफी खुशी है.

डॉ. सरफराज अहमद के राज्यसभा सांसद बनने की खुशी में कार्यकर्ताओं ने पपरवाटांड तिनकोनिया मोड़ से जश्न मनाते हुए रैली निकाली. यह रैली बड़ा चौक,स्टेशन रोड,भण्डारीडीह, मोहनपुर होते हुए बोड़ो राज्यसभा सांसद के आवास पर पहुंचे. इस दौरान जगह जगह पर उनका जोरदार स्वागत किया गया और फूल मालाओं से लाद दिया गया. सरफराज अहमद को निर्विरोध राज्यसभा का सांसद बनने पर पूरे गिरिडीह विधानसभा, गांडेय विधानसभा, कोडरमा लोकसभा के इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है.

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद डॉ. सरफराज अहमद ने कहा कि दिशोम गुरु शिबू सोरेन,पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन,मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन,कल्पना सोरेन और जेएमएम के सभी नेताओं गठबंधन दल के नेताओं का कांग्रेस पार्टी, आरजेडी आदि को राज्यसभा में भेजने के लिए शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि यह जीत इंडिया गठबंधन की है. उन्होंने कहा कि उन्हें जब-जब जो भी जिम्मेवारी मिली है उसे वह बखूबी निभाएं हैं. आने वाले वक्त में झारखंड के समस्याओं की आवाज को उठाएंगे.


Copy