नीतीश कुमार से मांगा इस्तीफा.. : सम्राट चौधरी ने कहा तमिलनाडु मुद्दे पर गुमराह कर रही है सरकार,चाचा भतीजा पर अकेले चिराग पड़े भारी..

Edited By:  |
Reported By:
Samrat chaudhary ne cm nitish se manga resign. Samrat chaudhary ne cm nitish se manga resign.

Patna- तमिलनाडु में बिहारियों के साथ हुई मारपीट के मामले पर सरकार गुमराह कर रही है यह आरोप बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने लगाया है.

विधान परिषद की कार्यवाही में शामिल होने आए सम्राट चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि तमिलनाडु में बिहारियों के साथ हुई मारपीट की जानकारी अगर लेनी हो तो जमुई जाकर पता कर ले वहां का कई परिवार अपनी व्यथा कहने को तैयार है लेकिन सरकार है जो हकीकत जानने के बजाय गुमराह करने का काम कर रही है.


सम्राट चौधरी ने कहा कि अगर 17 साल के शासन के बाद भी बिहारी पलायन के लिए मजबूर हो रहे हैं तो इसके एकमात्र जिम्मेदार बिहार के सीएम नीतीश कुमार हैं. आखिर इतने दिनों के कार्यकाल के बाद भी बिहारी बाहर जाने को क्यों मजबूर हैं. बिहारियों के पास ज्ञान और मेहनत करने की क्षमति दोनों है. इसके बावजूद भी वह बाहर जाकर मार खा रहे हैं ऐसे में सीएम नीतीश को इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि वह बिहारियों को रोजगार नहीं दे पा रहे हैं.

नागालैंड चुनाव की चर्चा करते हुए विधान परिषद में नेता विपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि जब चिराग पासवान ही नीतीश और तेजस्वी पर भारी पड़ रहे हैं तो फिर यह लोग बीजेपी से मुकाबला कैसे कर सकते हैं ।नागालैंड के चुनाव में चिराग पासवान की पार्टी ने 2 सीटें जीती है जबकि चाचा भतीजा को सिर्फ एक सीट मिली है.

महागठबंधन पर निशाना साधते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी के पास नेतृत्व है और इस नेतृत्व का असर 2024 के चुनाव में भी दिखेगा पर महागठबंधन के पास क्या है अगर है तो अधिकृत रूप से भ्रष्टाचारी लालू प्रसाद यादव और अपने ही राज्य के युवाओं को गुमराह करने वाले नीतीश कुमार .


Copy