Bihar Politics : CM नीतीश को सम्राट चौधरी की खुली चुनौती, लालू प्रसाद के लिए कही ये बड़ी बात

Edited By:  |
SAMRAT CHAUDHARY ATTACK ON NITISH AND LALU SAMRAT CHAUDHARY ATTACK ON NITISH AND LALU

Bihar Politics :बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी सीमांचल के दो दिवसीय दौरे पर रवाना हो गये, जहां वे कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सीमांचल दौरे पर रवानगी से पहले सम्राट चौधरी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खुली चुनौती दे डाली।

'जनता को बताएं पीएम उम्मीदवार का चेहरा'

सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में 14 विरोधी दलों के गठबंधन में कौन प्रधानमंत्री उम्मीदवार को चेहरा होगा, ये घोषणा कर इलेक्शन में जाएं। इसके साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार तो चिप्पी की तरह हैं, जो पंचर बनकर काम चलाते हैं।

'हर कोई जानता है नीतीश का चरित्र और इतिहास'

नीतीश कुमार पर बरसते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री के चरित्र और इतिहास को हर कोई जानता है। बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पटना में 12 जून को होने वाली विपक्षी दलों की बैठक स्थगित होने पर भी चुटकी ली और कहा कि एक मीटिंग होने से पहले तीन बार तारीख बदली जाती है लिहाजा भविष्य में क्या होगा, ये सभी जानते हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए कहा कि देश की जनता को सिर्फ और सिर्फ पीएम मोदी ही चाहिए।

सम्राट चौधरी ने लालू के लिए कही ये बात

सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद और नीतीश कुमार पर तीखा तंज कसा और कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के आने से कुछ नहीं होगा, वे पहले भी कई मर्तबा चुनाव हार चुके हैं। हालांकि बीजेपी ये मानती है कि लालू प्रसाद के पास वोटबैंक है लेकिन नीतीश के पास कुछ भी नहीं है।

गौरतलब है कि सम्राट चौधरी के सीमांचल दौरे से बिहार में विरोधियों के पसीने छूटने लगे हैं। आरजेडी और जेडीयू की तरफ से लगातार निशाना साधा जा रहा है।


Copy