समस्तीपुर वासियों के लिए अच्छी खबर : असहाय मरीजों को मिलेगी ई-रिक्शा एंबुलेंस की सुविधा

Edited By:  |
Reported By:
samastipur vasiyon ke liye achchi khabar samastipur vasiyon ke liye achchi khabar

समस्तीपुर : खबर है समस्तीपुर से जहां दीनबंधु सुरुचि फाउंडेशन संस्था के द्वारा समस्तीपुर में गरीब व असहाय मरीजों के लिए ई-रिक्शा एंबुलेंस तैयार किया गया है। संस्था के अध्यक्ष सात्विक सक्सेना का बताना है कि संस्था पिछले कई वर्षों से समाजसेवा के क्षेत्र में काम करती आ रही है ।

इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए ई रिक्शा एम्बुलेंस की शुरुआत की जा रही है । शहर के सकड़ी और तंग गलियों में बड़ी एम्बुलेंस नही पहुंच पाती थी जिसके कारण मरीजो और उनके परिजनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था ऊपर से एम्बुलेंस के भाड़े को लेकर भी गरीब मरीजो को दिक्कत होती थी ऐसे में इस संस्था के द्वारा सस्ते दर पर सेवा उपलब्ध करायी जाएगी । मरीजो को अस्पताल लाने के लिए मात्र 50 रुपये देने होंगे ।

वंही इस संस्था के द्वारा शुरू किए जा रहे इस एम्बुलेंस सेवा की सराहना करते हुए वंहा मौजूद अतिथियों ने कहा कि मानव सेवा से बढ़कर कोई सेवा नही है लगातार इसवक्ताओं ने कहा कि दी ऐसे में दीनबंधु संस्था के तरफ से जो प्रयास किये जा रहे है वो काफी सराहनीय है । खासकर शहर की सकरी और तंग गालियों में यह ई रिक्शा एम्बुलेंस आसानी से सस्ते दर उपलब्ध हो जाएगा ।

आपको बता दें कि इस कार्यक्रम का उद्घाटन जिला भु अर्जन पदाधिकारी अरविंद कुमार झा , सदर अस्पताल उपाधीक्षक डॉ गिरीश कुमार , डॉ संजीव कुमार, डॉ सौरव झा ,नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय , अंचक निरीक्षक विक्रम आचार्य ,और समाजसेवी ललितेश्वर प्रसाद यादव ने हरी झंडी दिखाकर किया है।


Copy