बकरी चराने निकले किशोर की हत्या : वारदात के बाद परिजनों ने काटा बवाल,समस्तीपुर की खानपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
SAMASTIPUR ME KISHOR KI HATYA KE BAAD PARIJANO NE KATA BAVAAL SAMASTIPUR ME KISHOR KI HATYA KE BAAD PARIJANO NE KATA BAVAAL

SAMASTIPUR-बड़ी आपराधिक वारदात बिहार के समस्तीपुर मे हुई है जहां 12 साल के किशोर की हत्या कर शव को सड़क किनारे ठिकाने लगा दिया गया।हत्या की इस वारदात के बाद परिजनों ने सड़क जाम कर जमकर बवाल किया.

किशोर की हत्या की यह वारदात समस्तीपुर जिला के खानपुर थाना के कानू विशनपुर की है।मिली जानकारी के अनुसार वर्षीय बच्चे का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक संदीप गुरूवार की शाम बकरी चराने घर से निकला था, लेकिन देर शाम तक वापस घर नही लौटा,जिसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की।शुक्रवार को संदीप का शव इलमासनगर पेट्रोल पंप के समीप सड़क किनारे बच्चे मिला है.बच्चे की गला दबाकर हत्या की गई है और बच्चे की शरीर पर कई जगह जख्म के निशान भी मिले हैं.

किशोर का शव मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने काफी हंगामा किया और समस्तीपुर - खानपुर मार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया.वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जल्द ही मामले की छानबीन करते हुए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.


Copy