समस्तीपुर में बीयर की लूट : सड़क पर बिखरे एक-एक केन को ले उड़े ग्रामीण, अब पुलिस ने की अनोखी अपील

Edited By:  |
Reported By:
samastipur me beer ki loot samastipur me beer ki loot

समस्तीपुर : शराबबंदी वाले बिहार में शराब माफियाओं की चांदी कट रही है। शराब तस्करी के लिए माफिया हर नई तकनीक का इस्तेमाल धड़ल्ले से कर रहे हैं। वहीं पुलिस इन माफियाओं पर अब तक लगाम लगा पाने में असमर्थ ही नजर आ रही है। ताजा मामला सामने आया है बिहार के समस्तीपुर से जहां फलों के राजा आम से भरी पिकअप वैन के बीच सड़क पर पलटते ही छुपाकर रखी गई सैकड़ो बीयर की केन सड़क पर ही बिखर गई।


मामला समस्तीपुर के उजियारपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां लोहागीर मालपुर गांव के पास आम से भरी पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसके बाद आम की टोकि के नीचे छिपा कर रखे गए बीयर सड़क पर ही बिखर गए। मौके पर जुटे ग्रामीणों में देखते ही देखते बीयर लूट की होड़ मच गयी। हालांकि घटना की सूचना पर तुरंत मौके पर उजियारपुर पुलिस पहुंच गई। लूटे गए बीयर की बरामदगी को लेकर छापेमारी में जुट गई ।

वहीं मौके पर पहुंचे उजियारपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स को भेजा गया था कुछ बीयर लूटे जाने की सूचना है। पुलिस टीम बीयर की रिकवरी को लेकर छापेमारी कर रही है। उन्होंने लोगों से आह्वान भी किया है कि जो लोग बीयर ले गए हैं वापस कर दें और पुलिस द्वारा उसे रिकवर किया जाएगा तो उन पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।


Copy