समस्तीपुर में अपराधी बेख़ौफ़ : लूट के दौरान मारी गोली, ग्रामीणों ने 2 को धर दबोचा

Edited By:  |
samastipur me apradhi bekhauf samastipur me apradhi bekhauf

समस्तीपुर : खबर है समस्तीपुर से जहां अपराधियों का इक़बाल ख़त्म होता नजर आ रहा है। ताजा मामला सामने आया है कि लूट के दौरान अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी है। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया और मौके पर ही गिर पड़ा। इधर फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर जुटे ग्रामीणों ने अपराधियों को घेर कर दबोच लिया।

मामला समस्तीपुर के अंगारघाट स्टेशन इलाके का बताया जा रहा है जहां देर शाम रेल फाटक पर पैसा लूट भाग रहे बदमाशों ने पीछा करने परन गोली चला दी जिससे एक युवक जख्मी हो गया। हालांकि बदमाशों के गोली चलाने के बावजूद लोगोंं ने दो बदमाशों को दबोचने में सफलता हासिल कर ली। जख्मी हुए युवक की पहचान चैता उत्तरी पंचायत के सपहा टोला निवासी अमरेश राय के पुत्र मनीष कुमार के रूप में की गयी है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम करीब 8.30 बजे अंगारघाट चौक स्थित बाजार से पैक्स का पैसा वसूल केवस पैक्स का कर्मी व बिरनामा गांव निवासी युवक संदीप कुमार घर लौट रहा था।

मुंगेर अपहरण कांड का पर्दाफाश : अपराधियों ने हत्या कर बनाया वीडियो, 8 दबोचे गए

उसी दौरान बाइक सवार 4 बदमाशों ने दलसिंहसराय अंगार पथ में अंगारघाट रेल फाटक (पश्चिम) पर उससे रुपये वाला बैग लूट लिया। उसके बाद सभी बदमाश भागने लगे। जिसके बाद युवक ने कॉल कर लोगों को बदमाशों के भागने की जानकारी देकर उन्हें रोकने को कहा। इस पर चैता उत्तरी पंचायत के सपहा टोला में लोगो ने सड़क पर बेंच लगा बदमाशों की बाइक रोकने का प्रयास किया। अपने घिरते देख बदमाशों ने लोगो पर गोली चला दी। जिसमें मनीष जख्मी हो गया। जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों अपराधियों को अपने कब्ज़े में ले लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

Q खान की रिपोर्ट


Copy