समस्तीपुर जहरीली शराब कांड का बढ़ा दायरा : अब सरायरंजन में हुई युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Edited By:  |
Reported By:
samastipur jahrili sharab kand ka bdha dayra samastipur jahrili sharab kand ka bdha dayra

समस्तीपुर में जहरीली शराब कांड का दायरा बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला सरायरंजन थाना क्षेत्र के नरघोघी खैरवन टोला का है जहां शुक्रवार को जहरीली शराब पीने से एक युवक की मौत संदिग्ध स्थिति में हो गई। वहीं इसके एक साथी को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए समस्तीपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

युवक की मौत के साथ ही जहरीली शराब कांड में मरने वालों का आंकड़ा अब बढ़कर 8 हो गया है। मृतक की पहचान सरायरंजन थाना क्षेत्र के नरघोघी टोला खैरवन निवासी गांगो दास के पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई है। वहीं इसके साथी पंकज कुमार का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है जहाँ उसकी भी हालत भी चिंताजनक बनीं है।

इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है। वहीं मृतक के परिवार में भी कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं युवक की संदिग्ध मौत के बाद अब तक पुलिस व प्रशासन के नही पहुंचने से ग्रामीणों में आक्रोश बना हुआ है। इसको लेकर मृतक के पिता गांगो दास का कहना है कि पीने खाने का मामला है। दारू पिया था छठ पर्व के अवसर पर 10 नवंबर की शाम को अपने दोस्त पंकज व गंगा राम के साथ।

बताते चले कि इससे पूर्व पटोरी थाना क्षेत्र के रुपौली पंचायत में दिवाली से एक दिन पहले जहरीली शराब के सेवन से संदिग्ध हालत में चार लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों में बीएसएफ के सब इंस्पेक्टर विनय कुमार सिंह, आर्मी जवान मोहन कुमार, किसान श्यामनंदन चौधरी व मजदूर वीरचंद्र राय शामिल थे। वहीं तारापुर धमौन में भी दो लोगों की मौत जहरीली शराब के सेवन से हो गई थी। मृतक में रंजीत कुमार सिंह व धनंजय कुमार शामिल थे।

वहीं पटोरी थाना क्षेते के सिंघिया चौर में घुमने गए पांच नाबालिग दोस्तों ने जहरीली शराब का सेवन किया था। इसमें मोहन राय का पुत्र मुन्ना कुमार (15 वर्ष) अरविंद राय का पुत्र छोटू कुमार (14 वर्ष), लग्न देव राय का पुत्र रवि कुमार (17 वर्ष), गौरी शंकर राय का पुत्र रौशन कुमार (16 वर्ष) व चंद्रदेव राय का पुत्र आनंद कुमार (17 वर्ष) शामिल थे। जहां पटना में भर्ती मुन्ना की मौत हो गई थी।


Copy