स्वर्ण व्यवसायी पहुंचे DM साहब के पास : समस्तीपुर हीरा ज्वेलर्स लूटकांड के बाद दिया अल्टीमेटम खत्म, कर दी ये मांग

Edited By:  |
samastipur hira jewellers loot kand me dm ke pass pahuche samastipur hira jewellers loot kand me dm ke pass pahuche

SAMASTIPUR : समस्तीपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। हीरा ज्वेलर्स लूटकांड में व्यवसायियों के द्वारा प्रशासन को दिये 24 घंटे के अल्टीमेटम के बाद अब उनका गुस्सा एक बार फिर फट पड़ा है। कलेक्ट्रिएट पहुंच कर व्यवसायियों ने अधिकारियों के सामने बड़ी मांग रख दी है।

पिछले दिनों मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर में दिनदहाड़े हुए हीरा ज्वेलर्स लूट कांड मामले का उद्भेदन नहीं होने पर स्वर्ण व्यवसायी समस्तीपुर समाहरणालय पहुंच गये। उनका कहना है कि प्रशासन को हमने 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया था वो खत्म हो गया है। व्यवसायियों का कहना है कि इस घटना में अभी तक किसी की गिरफ्तारी व सामान की बरामदगी नहीं हो सकी है।

स्वर्ण कारोबारियों की मुलाकात डीएम से नहीं हो सकी। उन्होंने अपर समाहर्ता और एसडीओ से मुलाकात कर उन्हें अपनी मागों से अवगत कराया । उन्होंने अपराधियों की गिरफ्तारी, स्वर्ण कारोबारी की सुरक्षा, लूटे गए सामान की बरामदगी और कारोबारियों को आर्म्स का लाइसेंस की सहित कई मांगे की मांग पत्र अधिकारी को सौंपा।

बता दें कि पिछले दिनों मुफस्सिल थानाक्षेत्र के हीरा ज्वलेर्स में अपराधियों ने एक करोड़ की लूट की घटना को अंजाम दिया था। बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया था।घटना से पहले एक युवती ग्राहक बनकर पहुंची थी। उसके साथ तीन युवक भी थे जो जेवर देखने लगे। इसी बीच चार-पांच अन्य युवक हाथ में हथियार लेकर अंदर घुसकर सभी कर्मियों को गन प्वाइंट पर ले लिया। इस दौरान एक कर्मी बाहर निकलने का प्रयास किया तो पिस्टल की बट से मारकर जख्मी कर दिया। फिर एक-एक कर सभी जेवर चुन लिए और उसे एक बोरी में भरकर निकल भागे। भागने के दौरान हाथ में पिस्टल लहराते हुए फिल्मी स्टाइल में सभी अपराधी फरार हो गये थे।

समस्तीपुर से कैसर खान की रिपोर्ट ...


Copy