साइबार गिरोह का पर्दाफाश : पुलिस ने 11 साइबर अपराधियों को किया गिरफ्तार, 2 लाख नगद व 22 मोबाइल और लग्जरी कार भी बरामद

Edited By:  |
saiber giroh kaa pardafash saiber giroh kaa pardafash

नालंदा: बड़ी खबर नालंदा से जहां राजगीर थाना क्षेत्र के ठाकुर स्थान स्थित एक मकान में पुलिस ने छापेमारी कर 2.62 लाख नगद,14 एटीएम कार्ड, बाइक,कार और 22 मोबाइल के साथ 11 लोगों को गिरफ्तार किया है.

राजगढ़ डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि नालंदा एसपी को सूचना मिली थी कि ठाकुर राजस्थानी स्थित मनोज कुमार के मकान में साइबर क्राइम से जुड़े कुछ लोग रहते हैं. और मोबाइल के जरिए लोन आदि दिलाने के नाम पर ठगी का कारोबार करते हैं. इसी आधार पर टीम द्वारा छापेमारी की गई जहां से 11 साइबर ठगों को गिरफ्तार किया गया. गिरोह का सरगना राहुल कुमार है. यह अपने अन्य दोस्तों की मदद से देश के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों से साइबर ठगी का काम किया करता था.

बताया जाता है कि कतरीसराय थाना क्षेत्र के बिलारी गांव निवासी स्वारथ राउत का पुत्र पवन कुमार ,दुखन चौधरी का पुत्र विपिन कुमार ,स्वर्गीय टुन्नू चौधरी का पुत्र अखिलेश कुमार , उमेश चौधरी का पुत्र राजाराम चौधरी, चुनेश्वर रविदास का पुत्र रोशन कुमार , कतरीसराय थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव निवासी रामविलास पासवान का पुत्र राहुल कुमार, स्वर्गीय कमलेश प्रसाद का पुत्र अमन कुमार , जयराम राउत का पुत्र प्रदीप कुमार और नवादा जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के भवानी बीघा गांव निवासी राजकुमार महतो का पुत्र रोशन कुमार शामिल है.


Copy