साहेबगंज में सांसद की इफ्तार पार्टी : काफी संख्या में रोजेदार शामिल, सभी ने मांगी अमन चैन की दुआ

Edited By:  |
Reported By:
sahebganj me mp ne di iftaar party sahebganj me mp ne di iftaar party

साहेबगंज : खबर है साहेबगंज से जहां जिला परिषद के उत्सव ब्लैंकेट हॉल में गुरुवार की शाम को इफ्तार पार्टी का आयोजन सांसद विजय हादसा की ओर से किया गया। इफ्तार पार्टी में काफी संख्या में रोजेदार पहुंचकर एक साथ इफ्तार किया। वहीं सांसद विजय हांसदा ने कहा कि कोरोना महामारी के दो साल तक इफ्तार पार्टी का आयोजन नहीं किया जा सका था। इस बार सभी के साथ इफ्तार पार्टी में शामिल होकर बहुत ही खुशी महसूस हो रही है।

इस इफ्तार पार्टी में जिला उपायुक्त रामनिवास यादव, डीएफओ मनीष तिवारी, पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा सहित भारी संख्या में हिंदू और मुस्लिम समुदाय के लोग सांसद विजय हांसदा द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में शामिल हुए। इस इफ्तार पार्टी का महत्त्व इसलिए अधिक माना जा रहा है कि हाल ही में साहेबगंज में मूर्ति विसर्जन के दौरान पथराव एवं मूर्ति क्षतिग्रस्त होने की घटना से काफी तनाव था। लेकिन सांसद द्वारा इफ्तार पार्टी के आयोजन किए जाने से हिन्दू व मुस्लिम समुदाय के बीच आपसी भाईचारे का भाव अस्पष्ट देखने को मिला।

वहीं सांसद विजय हांसदा ने कहा कि कोरोना महामारी के दो साल तक इफ्तार पार्टी का आयोजन नहीं किया जा सका था। इस बार सभी के साथ इफ्तार पार्टी में शामिल होकर बहुत ही खुशी महसूस हो रही है। उन्होंने राज्य के लोगों को संदेश देते हुए कहा कि हर त्यौहार में शामिल होना चाहिए, इससे सुकून मिलती है। पर्व में एक दूसरे के साथ खुशियां बांटते हुए भाई चारे के साथ त्यौहार मनाने की अपील की। साथ ही कहा कि आपसी भाईचारा ही देश को मजबूत कर सकता है। इस दौरान मौके पर मौजूद कुलीपाड़ा मस्जिद के पैसे इमाम ने कहा कि सभी धर्मों में एक ही संदेश दिया।


Copy