साहेबगंज में मंत्री आलमगीर आलम ने की जनसुनवाई : विभागीय अधिकारियों को समस्याओं के यथाशीघ्र निष्पादन का दिया निर्देश

Edited By:  |
Reported By:
sahebganj mai mantri aalamgir aalam ne ki jansunwai sahebganj mai mantri aalamgir aalam ne ki jansunwai

साहेबगंज : राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम आज कांग्रेस पार्टी के राज्य नेतृत्व के निर्देश पर साहेबगंज के नगर क्षेत्र अंतर्गत पंचगढ़ मुहल्ले में एक निजी विवाह भवन में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में विभिन्न इलाकों से आये फरियादियों की बात सुनी. मंत्री आलमगीर आलम ने आम जनता की समस्या के समाधान के लिए तत्काल अधीनस्थ पदाधिकारियों को दूरभाष के माध्यम से निर्देश दिये. साथ ही फरियादियों के आवेदनों पर संज्ञान लेते हुए विशेष टिप्पणी के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए लिखित रुप से भी संबंधित पदाधिकारियों को निर्देश देने का कार्य किया.


जनसुनवाई कार्यक्रम में जिले के विभिन्न प्रखंडों से लोग जनसुनवाई में अपनी शिकायत लेकर पहुंचे. जनसमस्या में मुख्य रूप से प्रधानमंत्री आवास योजना, लगाने, नाली निर्माण, रोड निर्माण, विधवा महिलाओं को भीम राव अंबेडकर आवास आवंटित करने, पारिवारिक फैसले के संबंध में घर एवं जमीन, छात्रावास निर्माण, जल मीनार मरम्मति से संबंधित ज्ञापन लोगों ने मंत्री आलमगीर आलम को सौंपा. इसके अलावा लोकहित संस्था एवं हम नागरिक संस्था की ओर से शहर के मुख्य सड़कों की बदहाल स्थिति को सुधारने की मांग करते हुए मांग पत्र सौंपा है.


जिला अध्यक्ष बरकतुल्लाह खान ने बताया कि जनसुनवाई कार्यक्रम में आये तमाम लोगों के आवेदन पर मंत्री ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अधीनस्थ विभागीय अधिकारियों को दिशा-निर्देश देने का काम किया और समस्याओं के यथाशीघ्र निष्पादन का निर्देश दिया है.


Copy