साहेबगंज में भीषण डकैती : हथियारबंद अपराधियों ने नकदी समेत लाखों रुपये के सामानों पर किया हाथ साफ

Edited By:  |
Reported By:
sahebganj mai bhishan dakaiti sahebganj mai bhishan dakaiti

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से है जहां नगर थाना क्षेत्र के पुरानी साहिबगंज मोहल्ले में मंगलवार देर रात अपराधियों ने हथियार के बल पर डकैती की घटना को अंजाम दिया है. घटना की जानकारी मिलते ही बुधवार सुबह पुलिस घटना स्थल पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.


जानकारी के अनुसार पुरानी साहेबगंज निवासी राजेंद्र पंडित के घर 6-7 की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने जैप टेन महिला बटालियन रांची में कार्यरत जवान के साहेबगंज नगर थाना क्षेत्र के पुरानी साहेबगंज स्थित घर में हजार रुपये नगद समेत तीन लाख के जेवरात व अन्य कीमती सामानों को लूट कर फरार हो गया. घटना के बाद साहिबगंज जीपीओ राजेंद्र दुबे घटना स्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मामले की जानकारी हासिल की.


पीड़ित गृह स्वामी राजेंद्र पंडित ने बताया कि रात के करीब एक बजे 6 से 7 की संख्या में आए अपराधी घर के बाउंड्री वाल को फांद कर अंदर आए थे. वे बरामदे में सो रहे थे. इसी दौरान हथियार का भय दिखाकर पहले उसे कब्जे में लिया फिर अंदर सो रहे घर के लोगों से दरवाजा खुलवाकर परिवार के लोगों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया. फिर करीब आधे घंटे तक लूटपाट करने के बाद लूट के सामानों के साथ सभी अपराधी मौके से फरार हो गया. पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है. वहीं पुलिस ने बताया कि घटना को गंभीरता के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी और मामले के उद्भेदन के लिए छानबीन की जा रही है. अपराधियों के फिंगर प्रिंट भी पुलिस खंगाल रही है.



Copy