साहेबगंज में 10 घरों में लगी अचानक आग : सभी घर जलकर पूरी तरह नष्ट, प्रशासन ने गांव पहुंचकर पीड़ितों को हरसंभव मदद का दिलाया भरोसा

Edited By:  |
Reported By:
sahebganj mai 10 gharon mai lagi achanak aag sahebganj mai 10 gharon mai lagi achanak aag

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां मंडरो अंचल क्षेत्र में बच्चा पंचायत के घाघरा गांव में दोपहर में अचानक आग लग गई. आग लगने से करीब 10-12 परिवार का घर जलकर पूरी तरह राख हो गया. आग लगने से गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. गांव में पानी की समस्या के कारण समय पर आग नहीं बुझाया जा सका जिससे काफी क्षति पहुंची है.


बताते चलें कि गांव में पेयजल के लिए मात्र दो सरकारी कुआं है. लेकिन कुएं में पानी बहुत कम है. इसमें हल्का-फुल्का पानी जमा होता है. जिसे लोग पेयजल के रूप में उपयोग में लाते हैं. अगलगी के बाद सभी परिवार बेहद ही चिंतित और परेशान है. अग्नि पीड़ित परिवारों का सामानों के साथ-साथ महत्वपूर्ण कागजात, बर्तन व अनाज जलकर राख हो गया है. आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

इधर इसकी सूचना पर बीडीओ श्रीमती कनक, सीओ नरेश कुमार मुंडा को मिलते ही पूरी टीम के साथ गांव पहुंचे और पीड़ित परिवार से मिलकर हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया. ‌साथ ही अगलगी में हुई क्षति का आकलन लगाया जा रहा है.‌ सभी पीड़ित परिवारों को प्रखंड प्रशासन द्वारा तत्काल सूखा राशन सामग्री उपलब्ध कराया गया है. इस मौके पर पंचायत के मुखिया, पंचायत समिति सदस्य के अलावे ग्रामीण उपस्थित थे.


Copy