साहेबगंज जिला को CM की सौगात : मुख्यमंत्री ने विभिन्न योजनाओं का किया उद्घाटन और शिलान्यास, लाभुकों के बीच बांटे परिसंपत्ति

Edited By:  |
Reported By:
sahebganj jila ko cm ki saugaat sahebganj jila ko cm ki saugaat

साहेबगंज : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज साहेबगंज के बरहेट प्रखंड स्थित सिमलढाब खेल मैदान में कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया है. सीएम ने लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का भी वितरण किया है.


आज गोड्डा में जनसभा के बाद सीएम साहेबगंज के बरहेट पहुंचे. कार्यक्रम स्थल पहुंचने पर मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया. सीएम को पौधे देकर स्वागत किया गया.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज अपने विधानसभा क्षेत्र बरहेट प्रखंड अंतर्गत सिमलढाब खेल मैदान में संथाली भाषा में माटी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने विभिन्न विभागों के 177करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया. महिला बाल विकास, ग्रामीण विकास विभाग, कल्याण विभाग,समाज कल्याण विभाग ,पशुपालन विभाग ,आपूर्ति विभाग, कृषि विभाग के विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत 72 करोड़ की परिसंपत्ति का वितरण किया है. 2 आंगनबाड़ी सेविका को नियुक्त पत्र वितरण किया है. सावित्रीबाई फुले योजना का लाभ चार बच्चियों को मिला है. दो लोगों को प्रधानी पट्टा मिला है. कंपनसेशन चार लाख की राशि मिली है. दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल प्रशिक्षण लेने के बाद तीन लोगों को नियुक्ति पत्र मिला है.


Copy