सहरसा से B.A पार्ट-1 की छात्रा लापता : परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Edited By:  |
Reported By:
saharsa me ba part 1 ki chatra lapta saharsa me ba part 1 ki chatra lapta

सहरसा : खबर है सहरसा से जहां कोचिंग पढ़ने जा रही बीए पार्ट वन की छात्रा लापता हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही परिजनों ने छात्र को इलाके में खूब ढूंढा लेकिन जब वो कहीं नहीं मिली तब उन्होंने सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के विरोध में प्रदर्शन करते हुए छात्रा की शकुशल बरामदगी की मांग करने लगे।


मामला सहरसा के सदर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां रहुआ गांव से कोचिंग पढ़ने जा रही बीए पार्ट वन की छात्रा अचानक लापता हो गई। जिसके बाद आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने सहरसा-बरियाही मुख्य मार्ग के रहुआ नहर के समीप सड़क जामकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। लापता छात्रा के चाचा रंजेश कुमार सिंह की माने तो लापता छात्रा का नाम काजल कुमारी है जो B.A पार्ट वन की छात्रा है रहुआ स्थित अपने घर से साइकिल से कोचिंग पढ़ने के लिए काजल कुमारी घर से निकली थी वापस घर नही लौटी और अचानक लापता हो गई।


घटना की जानकारी परिजन को मिलने के बाद लापता छात्रा की खोजबीन करना शुरू कर दिया इस बीच रहुआ नहर चिमनी के समीप छात्रा का साइकिल लावारिश हाल में पाया गया जिसके बाद आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने छात्रा का अपहरण होने की आशंका व्यक्त करते हुए सहरसा-बरियाही मुख्य मार्ग के रहुआ नहर के समीप सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के विरोध में प्रदर्शन करते हुए छात्रा की शकुशल बरामदगी की मांग करने लगे।

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। वहीं पुलिस के द्वारा घटना में शामिल बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया गया जिसके बाद जाम हटाया गया। वहीं लापता छात्रा की माता शुषमा देवी ने अपनी पुत्री काजल कुमारी की अपहरण होने की आशंका व्यक्त करते हुए सदर थाना में मामला दर्ज करवाया है। जिसके बाद इस पूरे मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई।


Copy