साहब... मुझे बिहार पुलिस से बचा लीजिए : मोस्टवांटेड को सताया एनकाउंटर का डर !, लखनऊ कोर्ट में किया सरेंडर

Edited By:  |
Reported By:
sahab mujhe bihar police se bacha lijiye sahab mujhe bihar police se bacha lijiye

नरकटियागंज (चंपारण) : कभी इलाके में दहशत फैलाने वाला मोस्टवांटेड इन दिनों बिहार पुलिस के खौफ से डर कर अपनी जान बचाने के लिए दर-दर भटक रहा है। आख़िरकार उसने उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। सरेंडर करने से पहले उसने एक वीडियो बनाकर बिहार के नरकटियागंज डीएसपी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दें कि मोस्टवांटेड पर एक प्रॉपर्टी डीलर राजेश श्रीवास्तव के हत्या करने का आरोप लगा है।

लखनऊ कोर्ट में सरेंडर से मोस्टवांटेड फिरदौस अख्तर ने वीडियो बनाकर बेतिया एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा से गुहार लगाई है। मोस्टवांटेड ने कहा है कि उसे प्रॉपर्टी डीलर राजेश श्रीवास्तव हत्याकांड मामले में नरकटियागंज डीएसपी कुंदन कुमार के द्वारा फंसाया जा रहा है। वह पूरी तरह बेकसूर है। साथ ही उसने एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा पूरे मामले की जांच करने की अपील की है।

ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला आरा : जमीन विवाद में प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, रिश्तेदार ने ही दिया वारदात को अंजामhttps://klnk.in/c783bd

बता दें कि 2 दिसंबर 2022 को नरकटियागंज के एक प्रॉपर्टी डीलर सह सभापति प्रत्याशी राजेश श्रीवास्तव की हत्या ऑफिस से घर लौटने के दौरान ही की गई थी। हत्याकांड में शिकारपुर थाने में कांड संख्या 975/22 दर्ज होते ही पुलिस ने 5 लोगों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया और फिरदौस अख्तर और मोनू शर्मा को नामजद अभियुक्त बनाते हुए धर पकड़ तेज कर दिया है। वहीँ बेतिया एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा ने मामले के उद्भेदन की जानकारी देते हुए बताया है कि यह हत्या राजनीतिक और व्यावसायिक कारणों से की गई थी।

अजय पांडेय की रिपोर्ट


Copy