सड़क पर मौत बनकर दौड़ी ट्रक ! : बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, मां-बेटी की मौत

Edited By:  |
Reported By:
sadak par maut bankar daudi truck sadak par maut bankar daudi truck

कैमूर : खबर है कैमूर से जहां एक तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। जानकारी मिल रही है कि NH –2 पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मार दी। जिसके बाद बाइक सवार पति पत्नी और एक मासूम सड़क पर ही गिर गए। वहीँ पीछे से आ रही दूसरी ट्रक ने माँ और बेटी को रौंद दिया। हादसे के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

मामला कैमूर के मोहनिया थाना क्षेत्र का बताया जा जहां पटना मोड़ के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार मां– बेटी को रौंद दिया। हादसे में मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। हालांकि बाइक चला रहे युवक को हल्की फुल्की चोट आई है जिसे स्थानीय लोगों की सहायता से मोहनिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच – 2 को जाम कर ट्रक का शीशा तोड़ दिया और जमकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। हालांकि ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। वहीं स्थानीय लोगों ने NHAI पर आरोप लगाते हुए बताया कि हाईवे चौड़ीकरण करने के चक्कर में यह लोग स्पीड ब्रेकर और डिवाइडर लगाना भूल चुके हैं जिससे आए दिन यहां हादसे होते रहते हैं।

मृतकों की पहचान हरिहरपुर गांव की मुन्ना सिंह की 24 वर्षीय पत्नी किरण देवी, और उनकी 3 वर्षीय बेटी प्रीति कुमारी के रूप में हुई है। महिला के भाई ने बताया कि उसकी बहन अपने मायके आई थी, पिताजी का श्राद्ध था। बता दें कि मृतक बाजार करने के लिए बाइक से अपने जीजा के साथ मोहनिया जा रही थी तभी मोहनिया के पटना मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे मां और बेटी बीच सड़क पर गिर गईं। फिर पीछे से आ रही ट्रक ने दोनों को रौंद दिया जिसमें दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई और जीजा को हल्की चोटें आईं हैं।

वहीं सूचना पर पहुंची मोहनिया पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर सड़क जाम को हटवाया तब जाकर गाड़ियों कि आवाजाही शुरू हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेजने की तैयारी कर रही है।


Copy