सड़क लूटकांड का खुलासा : पुलिस ने अंतर जिला लूट गिरोह के 4 सदस्यों को किया अरेस्ट, नगद समेत हथियार और मोबाइल बरामद

Edited By:  |
Reported By:
sadak lootkand ka khulasa sadak lootkand ka khulasa

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां पुलिस ने चंदवा थाना क्षेत्र के रांची-डालटेनगंज मुख्य मार्गNH-75 में कठपुलिया के पास बीती रात हुई सड़क लूटकांड की घटना में शामिल अंतरजिला लूटगिरोह के 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर लूट के 13 हजार 720 रूपये नगद समेत 1 देसी कट्टा,3 जिन्दा कारतूस व विभिन्न कंपनी के 6 मोबाइल जब्त की है.

मामले में एसपी अंजनी अंजन ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि बीती रात करीब साढ़े सात बजे सूचना प्राप्त हुई कि सड़क लूटेरों द्वारा राहगीरों के साथ लूटपाट किया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस निरीक्षक सह थानेदार मदन कुमार शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम घटना स्थल पहुंची और घटनास्थल का घेराबंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी ऑपरेशन चलाया गया. पुलिस ने इसी दौरान घटना में संलिप्त मतियस गुड़िया,रौशन टोप्पो,संजय गुड़िया व राजेन्द्र गंझू को दबोच लिया.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने लूटपाट की संलिप्ता स्वीकारी है. साथ ही निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त हथियार, कारतूस, मोबाइल और नगद रूपये बरामद किया गया है. बताया कि गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास रहा है. जो चंदवा थाना के अलावा सिमडेगा जिला के कोलेबिरा थाना में विभिन्न धाराओं के तहत वांछित है. एसपी ने ऑपरेशन में शामिल सभी पुलिस अधिकारियों और पुलिस जवानों को हौसला अफजाई करते हुए पुरस्कृत करने की बात कही. बताते चलें कि बीती रात सड़क लूटेरों ने राहगीरों के साथ जमकर मारपीट करने के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. इस घटना में घायल राहगीरों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रारंभिक उपचार कराया गया था.


Copy