सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत : आक्रोशित लोगों ने हजारीबाग-बड़कागांव मुख्यमार्ग किया जाम, कई गाड़ियां जाम में फंसी

Edited By:  |
sadak hadse mai ek vyakti ki maut sadak hadse mai ek vyakti ki maut

हजारीबाग : बड़ी खबर हजारीबाग से जहां कटकमदाग थाना क्षेत्र के फतहा में वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर हजारीबाग-बड़कागांव मुख्यमार्ग कई घंटों से जाम कर रखा है. घटना के बाद पुलिस मौके पर मौजूद है.



बताया जा रहा है कि हजारीबाग जिला मुख्यालय से बड़कागांव प्रखंड को जोड़ने वाली सड़क लगातार 16 घंटे से जाम है. जिसमें कई एंबुलेंस तथा यात्री गाड़ियां फंसी हुई है. आपको बता दें कि कल शाम 4:00 बजे के लगभग हजारीबाग कटकमदाग के फतहा चौक पर सड़क दुर्घटना में हजारीबाग बन्हे निवासी तथा एनटीपीसी में कार्यरत हीरा यादव नामक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी. तभी से स्थानीय लोगों के साथ ग्रामीणों ने फतहा चौक को जाम कर दिया है. जिससे हजारीबाग से बड़कागांव आने जाने वाले लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.

मृतक के परिजन एनटीपीसी की अधीनस्थ कंपनी त्रिवेणी सैनिक पर आरोप लगा रहे हैं कि उसी के कोयला ढोने वाली गाड़ी से टक्कर लगने से हीरा यादव की मौत हुई है. परिजन मुवावजे एवं हीरा यादव की पत्नी का एनटीपीसी में नौकरी की मांग कर रहे हैं. कटकमदाग थाना प्रभारी डीके प्रजापति एवं डीएसपी हेड क्वार्टर राजीव कुमार घटनास्थल पहुंच कर स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. वहीं कंपनी के अधिकारियों के साथ वार्ता भी जारी है.


Copy