विरोध करने पर पीटा : BEGUSARAI में थाने से महज कुछ दूरी पर आभूषण दुकान में डकैती..

Edited By:  |
rovvery in jewelery shop near police station in begusarai. rovvery in jewelery shop near police station in begusarai.

Begusarai:- बिहार के डीजीपी अपराधियों के दौड़ाने की बात कह रहे हैं..वहीं अपराधी थाना के पास ही आपराधिक डकैती की घटना को अंजाम देकर पुलिस को चिढा रहें हैं...डकैती की यह वारदात बेगूसराय में हुई है.

यहां बेखौफ बदमाशों ने थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर डकैतों ने एक ज्वेलरी शॉप मैं डकैती की घटना को ना सिर्फ अंजाम दिया बल्कि विरोध करने पर आभूषण व्यवसाई को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल भी कर दिया। घटना मंझौल थाना क्षेत्र के मंझौल बाजार के आलोक ज्वेलर्स की है। जहां बीती रात करीब 2 बजे करीब आधा दर्जन की संख्या में डकैत आभूषण दुकान में दाखिल होकर डकैती की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं दुकान में चोरी होने की सूचना पर पहुंचे दुकानदार के चार सदस्यों ने इसका विरोध किया तो डकैतों ने फायरिंग कर दी और पीट-पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इसमें दो लोगों को सर फट गया है, वहीं तीसरे के पेट से गोली छूकर निकल गई जबकि चौथा गंभीर रूप से जख्मी है।

घटना की सूचना मिलते ही मंझौल थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों का आते जाते वीडियो भी कैद हुआ है.इस वीडियो में आधा दर्जन की संख्या में बदमाश चेहरा को ढके हुए लाठी-डंडे से लैस होकर जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि रात के करीब 2 बजे आधा दर्जन से भी अधिक की संख्या में डकैत दुकान के अंदर दाखिल हुए थे। इसके बाद गल्ला में रखे 80 हजार नगद और चांदी के बर्तन सहित डकैती कर लिया है। दुकान में आवाज सुनकर जैसे ही घर के लोग जगे डकैतों ने उन पर हमला शुरू कर दिया । इस हमले में रमन चौधरी, प्रेम चौधरी और बजरंग चौधरी का सर फट गया है । वही सोनू चौधरी के पेट से गोली छूकर निकल गई ।

घटना की सूचना पाकर मौके पर मंझौल डीएसपी सत्येंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम रात में ही पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। मौके पर पहुंची पुलिस को दुकान के बाहर गली से एक पोटली बरामद हुआ है जिसमें चांदी बरामद किया गया है। वहीं घटनास्थल से एक खोखा भी पुलिस ने बरामद किया है। फिलहाल पुलिस ने दुकान के भीतर किसी भी शख्स को जाने से मना कर दिया है।। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश दिख रहा है। पुलिस इस पूरे मामले के उद्भेदन के लिए डॉग स्क्वायड को भी बुलाया है। वहीं पुलिस दुकान और उसके अगल-बगल के दुकानों में लगे सीसीटीवी को खंगालने में भी जुटी हुई है।


Copy