रोसड़ा में चोरों का उत्पात : इंडियन गैस गोदाम से चोरी, 216 गैस सिलेंडर ले उड़े चोर

Edited By:  |
rosera me indian gas godam se chori rosera me indian gas godam se chori

रोसड़ा इंडियन गैस गोदामा से चोरी हुई है. घटना देबनपुर चौक स्थित करियन बलहा इंडियन ग्रामीण वितरक गैस गोदाम की है. यहां चोरों ने ताला काट कर गोदाम के अंदर रखे 216 खाली और भड़ा गैस सिलेंडर की चोरी कर चंपत हो गए. इसके बाद से इलाके में चोरी की घटना को लेकर एक बार फिर से लोगो के बीच दहशत व्याप्त हो गया है. इधर घटना की जानकारी मिलते रोसड़ा पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पहुंची, गोदाम कर्मी और गैस गोदाम मालिक सुभाष झा से पूछताछ की और मामले की जांच में जुट गई.

गैस गोदाम मलिक सुभाष झा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि प्रत्येक दिन की भांति रसोई गैस वितरण के बाद शनिवार संध्या अपने घर चले गए थे. रविवार सुबह करीब 9 बजे के समीप जब गोदाम खोलने गोदाम का एक कर्मी पहुंचा तो देखा कि गोदाम के मुख्य द्वार के साथ गोदाम का ताला कटा हुआ था. गोदाम परिसर के साथ साथ गैस गोदाम के अंदर रखे कुल 216 खाली और भड़ा हुआ गैस सिलेंडर गायब था. परिसर क्षेत्र में चार चक्के गाड़ी के पहिए का निशान देखा गया,जिसके बाद रोसड़ा पुलिस को सूचना दिया गया.

बता दे कि पिछले 25 दिनों के अंदर रोसड़ा थाना क्षेत्र के तीन अलग-अलग गैस गोदाम से अज्ञात चोरों ने गैस सिलेंडर की चोरी की घटना को अंजाम दे दिया है और पुलिस अब तक किसी भी घटना का उद्वेदन नहीं कर पाई है. जानकारी के अनुसार दो वर्ष पूर्व भी इस गैस गोदाम से चोरों ने दर्जनों गैस सिलेंडर की चोरी की घटना को अंजाम दिया था. जिसका अब तक रोसड़ा पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है. फिर से अज्ञात चोरों ने एक बार काफी संख्या में रसोई गैस की चोरी की घटना को अंजाम देकर रोसड़ा पुलिस को खुली चुनौती दे दिया है. अब देखना है कि रोसरा पुलिस कब तक मामले का खुलासा कर चोर की पहचान कर सलाखों के पीछे भेज पाती है फिलहाल घटना को लेकर रोसरा पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है