रोजगार मेला का आयोजन : झारखंड में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने युवाओं को सौंपा नियुक्ति पत्र, 450 युवाओं को मिली नौकरी

Edited By:  |
Reported By:
rojgaar mela ka aayojan rojgaar mela ka aayojan

रांची : ग्रुप सेंटर सीआरपीएफ, सेम्बो रांची में आज रोजगार मेला का आयोजन किया गया. केंद्रीय जनजातीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कार्यक्रम में सांकेतिक रूप से 25 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिया. सीआरपीएफ, असम राइफल, एसएसबी, सीआईएसएफ और आईटीबीपी के करीब 450 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र का वितरण किया गया.



इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि सारे यूनिफॉर्म में लोग हैं. देश की सेवा के लिए यूनिफॉर्म सेवा में लोग जुड़ रहे हैं. माननीय प्रधानमंत्री ने जैसा वक्तव्य देखकर उन्हें प्रेरित किया. मुझे लगता है उनके लिए प्रेरणादायक होगा. मुझे लगता है आने वाले दिनों में जिस उत्साह के साथ युवा जुड़ रहे हैं. उसका परिणाम देखने को मिलेगा. माननीय प्रधानमंत्री ने आह्वान किया है कि इस देश के चारों दिशा में हमारी संभावनाओं को आगे बढ़ाना है. हमारी अर्थव्यवस्था आगे बढ़ रही है. हमारे साइंटिस्ट रिसर्च कर रहे हैं. मैन्युफैक्चरिंग क्षेत्र में हम आगे बढ़ रहे हैं. देश लगातार आगे बढ़ रहा है.


रोजगार मेला के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सरकारी नौकरियों में चयनित51हज़ार से अधिक अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरण किया.


Copy