रोहतास में घुसी कैमूर पुलिस पड़ी मुश्किल में : बालू लदे ट्रक का पीछा करना पड़ा महंगा, पिटने की आ गयी नौबत

Edited By:  |
rohtas me ghusi kaimur police padi muskil me rohtas me ghusi kaimur police padi muskil me

SASARAM :खबर रोहतास से हैं। कैमूर पुलिस एक बालू वाले ट्रक का पीछा करते हुए रोहतास जिला में पहुंच गई। जिसके बाद शिवसागर थाना क्षेत्र में कैमूर से पहुंचे पुलिस कर्मियों के साथ स्थानीय लोगों ने मारपीट कर दी।

बताया जा रहा है कि एक बालू लदा ट्रक का कैमूर जिला के मोहनिया थाना की पुलिस पीछा कर रही थी। जिसके बाद वह भागते हुए कैमूर से रोहतास की तरफ आ गया। पीछे-पीछे कैमूर की पुलिस भी रोहतास जिला में प्रवेश कर गई। जिसके बाद भाग रहे ट्रक के समर्थन में शिवसागर थाना के पास ही बहुत से ग्रामीण इकट्ठा हो गए हैं एवं पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान जमकर धक्का-मुक्की भी हुई। बाद में स्थानीय पुलिस की मदद से हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ा गया। थोड़ी देर के लिए लोगों ने सड़क जाम करने की भी कोशिश की।

इस दौरान शिवसागर थाना क्षेत्र के एनएच पर जमकर बवाल हुआ। पूछने पर कैमूर पुलिस की दारोगा ऋतु कुमारी ने बताया कि बालू वाला ट्रक को जब रोकने की कोशिश की गई तो वह पुलिस कर्मियों को कुचलने की कोशिश करने लगा। जिसके बाद जब वह भागने लगा तो उसे खदेड़ा गया। वरीय पदाधिकारी इस संबंध में रोहतास प्रशासन को सूचना दिया है।

रोहतास से रंजन कुमार सिंह की रिपोर्ट ...


Copy