ROAD ACCIDENT : भोजपुरी कलाकार मदन गिरी की मौत, सड़क पार करने के दौरान हुआ बड़ा हादसा

Edited By:  |
Reported By:
ROAD ACCIDENT ME BHOJPURI SINGER MADAN GIRI KI MAUT ROAD ACCIDENT ME BHOJPURI SINGER MADAN GIRI KI MAUT

News Desk :इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है कि भोजपुरी गायक बड़े हादसे का शिकार हो गये। बताया जा रहा है कि संडे की सुबह सड़क पार करने के दौरान भोजपुरी कलाकार मदन गिरी की बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसके बाद मौके पर ही मदन गिरी की मौत हो गई। इस दौरान उनके चचेरे भाई को भी चोट आयी है।

भोजपुरी कलाकार मदन गिरी की मौत

ये घटना औरंगाबाद के नगर थाना क्षेत्र के देव हॉस्पिटल पास की है। आपको बता दें कि 42 साल के भोजपुरी कलाकार मदन गिरी रोहतास जिले के बघैला थाना क्षेत्र के बरइचा बैरांव गांव के रहवासी थे। बताया जा रहा है कि वे रावल बिगहा मौसी के घर से अपने गांव वापस आ रहे थे, तभी ऑटो से उतरने के बाद सड़क पार कर रहे थे और बेलगाम ट्रक ने उन्हें रौंद दिया।

घर में मचा कोहराम

मौके से ट्रक चालक फरार हो गया। वहीं, मौके पर ही मदन गिरी की मौत हो गई। हालांकि परिजनों ने उन्हें उठाकर तुरंत अस्पताल पहुंचाया। मौत की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया जारी है। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर, हादसे के बाद घटनास्थल से लेकर सदर अस्पताल हरेंद्र गिरी, सत्येंद्र गिरी, शैलेश कुमार, लल्लू गिरी ने जिला प्रशासन से त्वरित कारवाई करते हुए आश्रितों को मुआवजा दिलाने की मांग की है।


Copy