रिश्वत मांगना महिला दारोगा को पड़ा भारी : SP ने किया सस्पेंड, वर्दी का धौंस दिखा पीड़ित को कर रही थी परेशान

Edited By:  |
Reported By:
rishwat mangna mahila daroga ko pada bhari rishwat mangna mahila daroga ko pada bhari

वैशाली : खबर हैं वैशाली जिले से जहां फ़ोन पर रिश्वत मांगना महिला दारोगा को भारी पड़ गया। मामला संज्ञान में आते ही SP ने आरोपी दारोगा को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही विभागीय कार्रवाई की भी अनुशंसा कर दी है। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर दारोगा का घूस मांगने का ऑडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


मामला वैशाली के महनार थाना का बताया जा रहा है जहां बीते 29 अगस्त को गांव के ही रामानंद राय और सिंटू राय के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद एक पक्ष ने महनार थाना में दूसरे पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। जिस केस का अनुसंधान SI पूनम कुमारी कर रही थी। इस केस को अनुसंधान करने और आरोपियों की गिरफ़्तार करने को लेकर उन्होंने एक पक्ष से फ़ोन पर बातचीत की इसी दौरान उन्होंने घूस की रकम की भी मांग कर दी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस बातचीत का ऑडियो तेजी से वायरल हो गया।


वहीं इस संबंध में पीड़ित संटू राय ने बताया कि केस में करवाई को लेकर 25000 रूपया मांग की गई थी। हमने दो किस्तों में रकम देने की विनती की थी जिसके बाद पहली रकम 15000 का भुगतान कर दिया था। बाकी का 10000 देना था। इसी वजह से दारोगा मेरा काम नही कर रही थी।


Copy