राजनीतिक वर्चस्व ! : शादी समारोह से घर लौट रहे थे पूर्व मुखिया के पति..तभी दनादन चलने लगी गोली..

Edited By:  |
Reported By:
Returning from the wedding ceremony, the mukhia husband's murder Returning from the wedding ceremony, the mukhia husband's murder

CHAPRA- खबर सारण जिला से है..यहां शादी समारोह से लौट रहे पूर्व मुखिया पति की हत्या कर दी गई है..हत्या के बाद इलाके में तनाव का माहौल है..वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार जिले के मोबारकपुर पंचायत की पूर्व मुखिया के पति हरेन्द्र राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.शादी समारोह से लौटने के दौरान घर से करीब 100 मीटर पहले ही बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी..गोली की आवाज सुनते ही इलाके में सनसनी फैल गयी.मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई और फिर हरेन्द्र राय को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

घटना की सूचना मिलने पर सदर अस्पताल पहुँचे माँझी विधायक डॉ सतेंद्र यादव ने इस घटना को राजनीतिक षड्यंत्र बताते हुए आरोप लगाया कि इलाके में एक खास विचारधारा से जुड़े अपराधी दूसरे विचारधारा के नेता कार्यकर्ताओं को खत्म करने का मुहिम चलाई हुए हैं और पुलिस कोई कार्रवाई नही कर रही है।

बतातें चलें कि हरेन्द्र यादव की विजय यादव से राजनैतिक दुश्मनी चल रही है.2016 में हरेन्द्र की पत्नी निर्मला देवी मुखिया बनी थी वहीं 2021 में विजय यादव की पत्नी अऩीता देवी मुखिया का चुनाव जीती थी. थीं। मुबारकपुर में मॉब लीचिंग में हुई तीन की मौत मामले में विजय यादव जेल में बंद है और वर्तमान मुखिया अऩीता देवी फरार है.अनीता की फरारी का मामला हरेन्द्र यादव लगातार उठा रहे थे.इस बीच पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है,और हरेन्द्र यादव की हत्या की गुत्थी शीघ्र सुलझाने का आश्वासन दे रही है.


Copy