रेबिका पहाड़िन हत्याकांड मामला : पुलिस ने शव ठिकाने लगाने वाले एक और शख्स को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
rebika paharin hatyakand maamala rebika paharin hatyakand maamala

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां बोरियो थाना क्षेत्र में बहुचर्चित रेबिका पहाड़िन हत्याकांड में शामिल एक और शख्स को बोरियो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार शख्स बोरियो फाजिल टोला निवासी सलीम अंसारी को बोरियो थाना प्रभारी जगन्नाथ पान ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस निरीक्षक राजेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि सोमवार को गुप्त सूचना मिली कि रेबिका पहाड़िन हत्याकांड में संलिप्त अभियुक्त बोरियो फाजिल टोला निवासी सलीम अंसारी को धोगौड़ा में देखा गया है. ऐसी सूचना पाकर थाना प्रभारी जगन्नाथ पान सशस्त्र बल के साथ उक्त जगह पर गए तो देखा कि धौगोड़ा के पास बाइक पर सवार तीन पहाड़ की ओर जा रहा था. जहां थाना प्रभारी जगन्नाथ पान ने तत्परता दिखाते हुए उसे हिरासत में ले लिया. उसे बोरियो थाना लाकर पूछताछ किया जहां उसने कबूल किया कि मृतका रेबिका पहाड़िन की हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने में और लोगों के साथ वह मुख्य रूप से शामिल था.

बता दें कि रेबिका पहाड़िन की हत्या उसके पति दिलदार अंसारी समेत उसके परिवार वालों ने कर दिया था और उसके शव को अनेकों टुकड़ों में काटकर उसे अलग-अलग जगहों में ठिकाने लगाने का प्रयास किया था. लेकिन बोरियो पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अलग-अलग जगहों से शव के टुकड़ों को बरामद कर इस सनसनीखेज हत्या का खुलासा किया था. हालांकि रेबिका के शव का सिर कुछ दिनों बाद बोरियो के ही एक पोखरे से बरामद किया गया था. इस क्रूरतम हत्याकांड को लेकर राज्य भर में कई संगठनों एवं मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा ने सरकार पर महिलाओं की रक्षा करने में विफलता का आरोप लगाते हुए आंदोलन किया था.


Copy