शर्मनाक ! मुजफ्फरपुर में बहन से रेप : मायके आई थी महिला, कमरे में घुसा भाई, दुपट्टे से हाथ-पैर बांध लूट ली अस्मत

Edited By:  |
Rape of sister in Muzaffarpur Rape of sister in Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर : भाई और बहन का रिश्ता पवित्र माना जाता है. बहन भाई की कलाई पर इसलिए राखी बांधती है, ताकि उसका भाई ताउम्र बहन की हिफाजत करता रहे. लेकिन बिहार के मुजफ्फरपुर में एक कलयुगी भाई ने ऐसा काम किया है, जिससे भाई-बहन के रिश्ते को ही कलंकित कर दिया. नशे में धुत भाई ने अपनी बहन के साथ दुष्कर्म किया. पहले दुपट्टे से उसका हाथ पैर बांधा और फिर उसकी असमत लूट ली. घटना के बाद से इलाके में सनसनी है. पीड़िता ने अपने भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराई है.

मामला औराई थाना इलाके के एक गांव का है. बताया जा रहा हैं पिड़िता के माता-पिता और दोनों भाई जालंधर में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं. पीड़िता पहले से शादीशुदा है. वह दो बच्चों की मां है. वह मायके आई हुई थी. इस बीच 24 अगस्त की रात में नशे में धुत होकर कलयुगी भाई घर में घुस गया. घर का फाटक लगा दिया. अपनी बहन का हाथ पैर बांधकर दुष्कर्म किया. यह बात आग की तरह फैल गई. लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया. जिसके बाद गांव के लोगों ने एक पंचायत बैठाया, जहां पर एकतरफा फैसला सुनाया गया. थक हार कर पिड़िता थाने पहुंची. पुलिस को पुरी बात बताई. पुलिस ने मामला दर्ज किया. आरोपी की गिरफ्तारी के लिये अब छापेमारी कर रही है.

औराई थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता ने थाना में आवेदन दिया है, जिसमें अपने चचेरे भाई संजय सहनी को आरोपी बनाया है. पिड़ित महिला पहले से शादीशुदा हैं. उसके साथ दुष्कर्म हुआ है. सरकारी छुट्टी होने की वजह से कोर्ट में ब्यान दर्ज नहीं कराया गया है. मेडिकल जांच के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा.