रणजी ट्रॉफी 2024 : छत्तीसगढ़ ने बिहार की टीम को धोया, 108 के स्कोर पर किया ढ़ेर

Edited By:  |
ranji trophy me chattisgarh ki team ne bihar ko 108 run par kiya dher, halat ki patli ranji trophy me chattisgarh ki team ne bihar ko 108 run par kiya dher, halat ki patli

DESK : पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के दूसरे मुकाबले में शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के आगे बिहार की टीम की हालत पतली हो गई। टॉस जीतकर छत्तीसगढ़ ने बिहार को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। जिसके बाद छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बिहार के 3 बल्लेबाज को खाता खोले बिना ही पवेलियन भेज दिया। वहीं पूरी बिहार टीम को महज डेढ़ सेशन में 38.3 ओवर में 108 रन पर ऑल आउट कर दिया।


पहले दिन छत्तीसगढ़ के आगे बिहार की टीम बेबस नजर आई। बिहार की और से तीन खिलाड़ी शून्य पर आउट हुए, जिसमें वैभव सूर्यवंशी भी शामिल रहे। छत्तीसगढ़ की ओर से तेज गेंदबाज रवि किरण ने 13 ओवर में 21 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। बिहार की ओर से विपिन सौरव ने 46 गेंद में नौ चौकों की मदद से ताबड़तोड़ 49 रन की पारी खेली। विपिन सौरव और सकीबुल गनी के बीच 78 रनों की साझेदारी हुई। सकीबुल गनी ने 68 गेंद में 30 रन की पारी खेली। बिहार की टीम महज 108 रन पर ऑल आउट हो गई।


वहीं छत्तीसगढ़ की ओर से जेपी बट्ट ने छह ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट हासिल किया। वासुदेव बर्थ ने 7.4 ओवर में 21 रन देकर तीन विकेट हासिल किये। जबकि मैच के हीरो 13 ओवर में 21 रन देकर 5 विकेट झटके। पहले मुकाबले में मुंबई से करारी शिकस्त झेलने के बावजूद भी बिहार की टीम दूसरे मुकाबले में मजबूत नहीं दिखी। हालांकि पहले दिन के खेल समाप्ति से पहले छत्तीसगढ़ की टीम ने 27 ओवर में 1 विकेट खोकर 90 रन बना लिया है।


Copy