रंजन गोप हत्याकांड का खुलासा : पुलिस ने रंजन गोप हत्याकांड में शामिल 1 आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
ranjan  gop hatyakand ka khulasa ranjan  gop hatyakand ka khulasa

सरायकेला : खबर है सरायकेला की जहां आरआइटी थाना क्षेत्र के ईच्छापुर लाईटोला निवासी रंजन गोप हत्याकांड के एक अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामले में मृतक के पिता के बयान के आधार पर 5 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज था.

एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने आदित्यपुर थाना में मामले का उद्भेदन करते हुए बताया कि बीते 30 मई को रंजन गोप की हत्या कर शव को तालाब किनारे फेंक दिया गया था. मामले में मृतक के पिता संतोष गोप के बयान के आधार पर 5 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया था. पूर्व में पुलिस ने नामजद अभियुक्त ईच्छापुर लाईनटोला का रहनेवाला बबलु सरदार तथा सोहन साहु को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

वहीं छापेमारी के दौरान तीसरा आरोपी अर्जुन महतो उर्फ लंगड़ा को ईच्छापुर लाईन टोला से गिरफ्तार कर लिया गया. एसडीपीओ ने बताया कि ईच्छपुर में बबलु सरदार और रंजीत राय नामक व्यक्ति में झगड़ा हुआ था. उस मामले में रंजन गोप रंजीत राय का साथ दे रहा था.

इसी के प्रतिशोध में बबलु सरदार,सोहन साहु,अर्जुन महतो ने रंजन गोप की हत्या की योजना बनायी. इसके बाद आरोपियों ने 28 मई की रात्रि रंजन गोप के घर जाकर उसे बहला फुसला कर बुलाया और ईच्छापुर ग्वालापड़ा मैदान में उसे शराब पिलाया और लौटने के क्रम में ईचछापुर तालाब के पास मृतक के साथ मारपीट कर और गला दबाकर हत्या कर दी. छापेमारी अभियान में थाना प्रभारी तंजील खान,सुनील कुमार भोक्ता,किंडो मुंडा,योगेन्द्र प्रमाणिक आदि शामिल थे.


Copy