रामगढ़ में खदान मजदूर संघ ने किया प्रदर्शन : कहा, मांगों को प्रबंधन जल्द समाधान करे, नहीं तो CCL रांची के समक्ष करेंगे विशाल प्रदर्शन

Edited By:  |
ramgarh mai khadan majdoor sangh ne kiya pradarshan ramgarh mai khadan majdoor sangh ne kiya pradarshan

रामगढ़ : अखिल भारतीय खदान मजदूर संघ ने रामगढ़ के बरका सयाल महाप्रबंधक कार्यालय में 17 सूत्री मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया. मजदूर संघ के लोगों ने अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन के प्रतिलिपि केंद्रीय कोल मंत्री के साथ साथ सीसीएल प्रबंधन को सौंपा है.

जिले के बरका सयाल महाप्रबंधक कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन करते हुए मजदूर संघ के प्रतिनिधियों ने कहा है कि अगर मजदूरों की मांगों को सीसीएल प्रबंधन जल्द समाधान कर नहीं माना गया तो सीसीएल रांची मुख्यालय के समक्ष मजदूरों द्वारा विशाल रूप से धरना प्रदर्शन किया जाएगा. इसकी जवाबदेही सीसीएल प्रबंधन की होगी. वहीं अखिल भारतीय खदान मजदूर संघ के लोगों ने ज्ञापन के प्रतिलिपि को भारत सरकार कोल मंत्री लक्ष्मा रेड्डी के साथ साथ अन्य वरिय अधिकारी को प्रेषित किया है. सौंपे गए ज्ञापन में सभी अनुषांगिक कंपनी में एक जैसा सदस्यता सत्यापन/ चेक आफ सिस्टम IR पद्धति सुनिश्चित किया जाए. वेतन समझौता में मंजूर मांगों का संपूर्ण क्रियान्वयन की जाए.

सभी अनुषांगिक कंपनी में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का निर्माण व पैरामेडिकल स्टाफ भर्ती, दवा की व्यवस्था किया जाए. कैडर स्कीम में सुधार कर जनरल मजदूर माइनिंग सरदार ओवरमेन डेटा एंट्री ऑपरेटर इत्यादि में परिवर्तन किया जाए सहित इत्यादि मांग शामिल है. इस मौके पर अखिल भारतीय मजदूर संघ के शशि भूषण सिंह,अनिल पासवान,ललन प्रसाद सहित कई लोग मौजूद थे.