रामगढ़ में फिर भीषण सड़क हादसा : सरिया लदा ट्रेलर 5 वाहनों में मारी टक्कर, हादसे में 5 घायल, रांची-पटना मुख्य मार्ग जाम

Edited By:  |
Reported By:
ramgarh mai fir bhishan sadak hadsa ramgarh mai fir bhishan sadak hadsa

रामगढ़: बड़ी खबररामगढ़ से जहां चुट्टूपालू घाटी में अनियंत्रित सरिया लदा ट्रेलर ने 5 गाड़ियों में टक्कर मार दी.हादसे में 5 लोग घायल बताये जा रहे हैं. दुर्घटना के बाद रांची-पटना मुख्य मार्ग जाम हो गया है. घायलों को सदर अस्पताल भेजा गया है. 2 गंभीर रुप से घायलों को रिम्स रेफर किया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस सड़क जाम हटाने में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि चुट्टूपालू घाटी में फिर सड़क हादसा हुआ है. सरिया लदा ट्रेलर ने पांच गाड़ियों में टक्कर मारकर सड़क पर पलट गया है. घटना में एनएच-33 पूरी तरह से जाम हो गया है. हादसे में 5 लोग घायल हैं. घायलों को सदर अस्पताल रामगढ़ भेज दिया गया है. 2 गंभीर रुप से घायलों को रांची रिम्स रेफर किया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सरिया लदे अनियंत्रित ट्रेलर ने मिनी टर्बो ट्रक को पहले टक्कर मारी.उसके बाद कार को टक्कर मारी और फिर एक-एक कर बुलेट,ट्रेलर और फिर बाइक को टक्कर मारकर सड़क के बीचो-बीच पलट गया जिसके कारण ट्रेलर में लदा सरिया सड़क के दोनों और बिखर गया. सरिया नेशनल हाइवे के दोनों तरफ बिखर गया है जिससे सड़क पूरी तरह जाम हो गया है.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने स्तर से दो क्रेन को मंगा कर सड़क पर पलटे हुए ट्रेलर को हटा रही है. पुलिस सरिया हटाने और सड़क जाम समाप्त करवाने का प्रयास कर रही है.


Copy