रक्षामंत्री राजनाथ सिंह 15 मार्च को पहुंचेंगे चतरा : इटखोरी में जनसभा को करेंगे संबोधित, तैयारी में जुटा जिला प्रशासन

Edited By:  |
rakshamantri rajnath singh 15 march ko pahunchenge chatra rakshamantri rajnath singh 15 march ko pahunchenge chatra

चतरा : भारत के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर चतरा पहुंचेंगे. रक्षामंत्री इटखोरी में सबसे पहले कार्यकर्ताओं के साथ मां भद्रकाली मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे. इसके बाद वे मां भद्रकाली मंदिर परिसर स्थित मैदान में आयोजित कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित करेंगे. रक्षा मंत्री के आगमन को लेकर कार्यक्रम स्थल पर तैयारियां की जा रही है.

मां भद्रकाली मंदिर परिसर में स्थित मैदान में मंच के साथ-साथ भव्य सभा स्थल का निर्माण किया जा रहा है. रक्षा मंत्री वहां जिलेवासियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. उनके आगमन को लेकर जिले के डीडीसी सहित अन्य पदाधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लेते हुए मौके पर मौजूद पदाधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं.

वहीं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी रक्षा मंत्री के आगमन को लेकर उत्साहित हैं. पार्टी के कार्यकर्ता भी जिलाध्यक्ष रामदेव भोक्ता के नेतृत्व में अपने स्तर पर तैयारियां कर रहे हैं. कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने पहुंचे पूर्व विधायक जनार्दन पासवान ने कहा कि कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम को ऐतिहासिक रूप देने के लिए जिले और प्रखंड से लेकर बूथ स्तर तक कार्यकर्ता तैयारी कर रहे हैं,ताकि रक्षा मंत्री के विचारों को सुनने और समझने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम लोग अधिक से अधिक संख्या में पहुंच सके.


Copy