रक्षामंत्री ने इंडी गठबंधन पर साधा निशाना : कहा, राजनीति सिर्फ अपने लिए नहीं, बल्कि देश और समाज के निर्माण के लिए की जानी चाहिए

Edited By:  |
Reported By:
rakshamantri ne indi gathbandhan per sadha nishana rakshamantri ne indi gathbandhan per sadha nishana

बोकारो : केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को धनबाद से लोकसभा प्रत्याशी ढुल्लू महतो के समर्थन में बोकारो में चुनावी सभा किया. बोकारो के सेक्टर 2c स्थित मैदान में चुनावी सभा में उनका पार्टी के नेताओं ने गर्म जोशी के साथ स्वागत किया. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, प्रत्याशी ढुल्लू महतो समेत कई विधायक मौजूद रहे.

बोकारो में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि जो देश के विरोधी हैं उनकी तारीफ की जानी चाहिए. पाकिस्तान का मंत्री राहुल गांधी की तारीफ कर रहा है. ऐसे में क्या इन लोगों की सरकार देश में बननी चाहिए. जेएमएम एवं कांग्रेस के बंधुओं को कहना चाहता हूं कि राजनीति सिर्फ अपने लिए नहीं करनी चाहिए. राजनीति देश और समाज के निर्माण के लिए की जानी चाहिए.

उन्होंने कहा कि यह लोग परिवार बनाते हैं और परिवार टूट जाता है. बीजेपी भारत को सशक्त बनाना चाहते हैं. विश्व शक्ति बनाना चाहते हैं. विश्व का कल्याण करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि प्रत्याशी ढुल्लू महतो बहुत ही मजे हुए खिलाड़ी हैं. उन्होंने कहा कि मैं इतनी दिन से राजनीति करता हूं कि पूरी कुंडली खोल देंगे. उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर किसी को ढूंढ लूंगा तो से नाराजगी भी है तो देश में मोदी सरकार के लिए मतदान करें. हमें देश बनाना है. मोदी को पीएम बनाना है.

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने चुनावी सभा में राज्य सरकार पर भ्रष्टाचार को लेकर जमकर प्रहार किया. भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो ने कहा कि सरकार से 15 वर्षों तक बाघमारा को विकास के रास्ते तक ले जाने का काम किया है. इस तरह धनबाद लोकसभा में भी विकास करने का काम करेंगे.