निकम्मे और भ्रष्ट अधिकारी हो तुम... : SDO पर जमकर भड़के BJP सांसद,खूब लगाई क्लास

Edited By:  |
rakesh sinha ne begusarai sdo ki lagai class, kaha nikamme aur bhrasht adhikari ho tum rakesh sinha ne begusarai sdo ki lagai class, kaha nikamme aur bhrasht adhikari ho tum

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां मंगलवार को राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा, तेघरा एसडीओ पर उस वक्त जमकर भड़क गए जब विकसित भारत यात्रा के दौरान वो तेघड़ा पंहुचे थे। इस दौरान सांसद राकेश सिंह एसडीओ पर बरसते हुए कहा कि आप जाइए काम करिए, यह यात्रा 8 तारीख को बंद क्यों रही, किसके दबाव में आप काम कर रहे हैं, काउंटर क्यों नहीं लगा है आपने मॉर्निंग में आकर निरीक्षण क्यों नहीं किया, आप भ्रष्ट अधिकारी हैं निकम्मे हैं आलसी हैं और आपके सारे विभाग के अधिकारी ऐसे हैं।


गौरतलब है कि 8 जनवरी को PM मोदी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ के लाभार्थियों से सीधा संवाद करना था। बेगूसराय के आसपास के कई जिलों में इस कार्यक्रम को किया गया लेकिन बेगूसराय के तेघड़ा के लाभार्थी इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं हो सके। वहीं जब मंगलवार को राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा तेघड़ा पहुंचे तो मुअके पर SDO को देख भड़क गए।


सांसद राकेश सिन्हा ने आगे बताया कि यहां की जागरूक जनता है 8 तारीख को यह यात्रा कई जिलों में हुआ , कई जगहों पर गया कहीं कुहासा नहीं था क्या। हम गरीबों को क्या दिखाएं कि हम सिर्फ भाषण देने यहां आए हैं। आप क्या काम करते होंगे या अनुमान हमने लगा लिया, आप भ्रष्ट निकम्मे और आलसी हैं। बेगूसराय जागरूक जगह है और आप साजिश कर इस कार्य स को विफल कर रहे हैं, अपने प्रधानमंत्री के लाइव कार्यक्रम को नहीं किया आपको सस्पेंड करने के लिए क्यों नहीं लिखा जाए। प्रधानमंत्री लगातार काम कर रहे हैं। इस दौरान एसडीओ अपनी बात कहता रहा लेकिन राकेश सिन्हा ने उसकी जमकर लतार लगाते रहे।

वहीं सांसद राकेश सिन्हा ने कहा कि अधिकारियों ने इस कार्यक्रम को विफल किया है इस बात की आपत्ति है जब बगल के जिलों में 8 तारीख को प्रधानमंत्री का लाइव हुआ तो बेगूसराय में लाइव को नहीं किया गया यहां के जिलाधिकारी को जवाब देना हो, जो जिम्मेदारी अधिकारी हैं उनको जवाब देना होगा। यहां के अधिकारियों ने जानबूझकर इसको कार्यक्रम से दूर रखा।

इस कार्यक्रम में सिर्फ एसबीआई का काउंटर लगाया गया और कोई काउंटर नहीं लगाया था कोई अधिकारी मौके पर मौजूद नहीं था जब वरिय अधिकारी को फोन गया तो पौने 1 बजे यहां पर पहुंचे हैं । यह जानबूझकर यात्रा को विफल करने की, गरीबों की चर्चा से दूर करने के और प्रधानमंत्री के दृष्टि के आघात करने का यह प्रयास चल रहा है ।इसका जनता जवाब देगी हम प्रधानमंत्री कार्यालय में इसकी लिखित शिकायत करेंगे।


Copy