राज्यपाल की सुरक्षा में चूक : सुरक्षाकर्मी के सर्विस रिवाल्वर से अचानक फायरिंग होने से दूसरे सुरक्षाकर्मी घायल, अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
rajyapal ki surakxa mai chuk rajyapal ki surakxa mai chuk

हजारीबाग : राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन के सुरक्षा में आज बड़ी चूक देखने को मिली. जब राज्यपाल हजारीबाग दौरे से लौट रहे थे तब राज्यपाल की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी के सर्विस रिवाल्वर से अचानक फायरिंग हो गई और सुरक्षा में तैनात स्पेशल ब्रांच के एक दूसरे सुरक्षाकर्मी को गोली जा लगी. आनन-फानन में घायल सुरक्षाकर्मी को हजारीबाग के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि उसकी स्थिति अब खतरे से बाहर बताई जा रही है.

घटना के संबंध में जो जानकारी मिली है कि उसके अनुसार बीएसएफ के कार्यक्रम से निकलने के बाद राज्यपाल हटपा पंचायत पहुंचे और वहां महिलाओं और बच्चों से बातें की. वहां से निकलने के क्रम में सेकंड स्कॉट गाड़ी में स्पेशल ब्रांच के तीन कर्मी बैठे थे. दो पिछली सीट पर और एक आगे की सीट पर. पीछे में बैठे दोनों सुरक्षा कर्मियों ने अपना सर्विस रिवाल्वर सीट पर रख दिया. इसी बीच पिंटू कुमार के हाथ से फायरिंग हो गया जिससे गाड़ी में बैठे दूसरे सुरक्षाकर्मी स्पेशल ब्रांच के कर्मी बाल गोविंद के पैर में गोली लगी जिससे वह घायल हो गए. फिलहाल घायल कमी का इलाज हजारीबाग एक निजी अस्पताल में चल रहा है.


Copy