राज्य सरकार के विरोध में उतरा मुखिया संघ : जमकर की नारेबाजी, 19 सूत्री मांग को लेकर दिया धरना

Edited By:  |
Reported By:
rajya sarkar ke virodh me utra mukhiya sangh rajya sarkar ke virodh me utra mukhiya sangh

मोतिहारी : पंचायतीराज व्यवस्था में मुखिया के अधिकार में कटौती किए जाने के विरोध में मुखिया संघ ने एक बार फिर पूरे बिहार में धरना प्रदर्शन किया है। इस दौरान उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस कार्यक्रम में जिले भर से पंचायत के मुखिया और अन्य जनप्रतिनिधियों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया ।


मंगलवार को मोतिहारीं के कचहरी चौक पर भी मुखिया संग ने धरना दिया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया। मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष शशि भूषण सिंह के नेतृत्व में धरना का आयोजन किया गया । जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में एमएलसी महेश्वर सिंह और संगठन के प्रदेश सचिव राजू बैठा पहुचे थे । साथ ही इस कार्यक्रम में जिले भर से पंचायत के मुखिया और अन्य जनप्रतिनिधियों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया ।


इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए संघ के प्रदेश सचिव राजू बैठा ने बिहार की सत्ता पर काबिज सरकार को जमकर कोसा और कहा की मुखिया संघ का 19 सूत्री मांगों को सरकार को मानना पड़ेगा और सरकार इस मांग को नहीं मानती है तो आगामी लोकसभा और विधान सभा चनाव में इसका अंजाम बुरा देंखने को मिलेगा ।

वही इस मौके पर पहुचे एमएलसी महेश्वर सिंह ने भी कहा की पंचायत के जनप्रतिनिधियों के साथ सरकार भेद भाव कर रही है उन्हें सम्मान नहीं मिल रहा है । इसके लिये कई बार सदन में मामला रखा गया पर सरकार सुनती नहीं है। लेकिन पहले सदन में लड़ाई हुई और सरकार अब भी इन लोगो की मांगे नहीं मानती है तो यह लड़ाई अब सड़क पर लड़ी जाएगी । और इसका परिणाम सरकार को भुगतना होगा ।


Copy